एडवांस्ड सर्च

टिपिकल पंजाबी लुक में अक्षय-परिणीति, ख़ास है केसरी की ये नई तस्वीर

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के सितारे फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं. परिणीति चोपड़ा, केसरी में फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं. उन्होंने एक फोटो साझा किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 March 2019
टिपिकल पंजाबी लुक में अक्षय-परिणीति, ख़ास है केसरी की ये नई तस्वीर केसरी में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म केसरी इसी महीने 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह काफी दमदार है. होली पर रिलीज हो रही फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने की उम्मीद है. सारागढ़ी के बैटल पर आधारित फिल्म का एक नया स्टिल परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

तस्वीर में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा टिपिकल पंजाबी लुक में नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ है और मैचिंग कलर की पगड़ी भी पहनी हुई है. परिणीति चोपड़ा ने सलवार सूट और दुपट्टा कैरी किया है. दोनों बिलकुल पंजाबी अंदाज में नजर आ रहे हैं. महज 2 घंटे के भीतर तस्वीर को 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है.

कमेंट बॉक्स में लोगों ने परिणीती-अक्षय के लुक की तारीफ की है. फिल्म का बिहाइंड द सीन्स वीडियो कुछ ही वक्त पहले रिलीज हुआ है. इसमें दिखाया गया है कि फिल्म के कुछ सबसे दमदार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग किस प्रकार की गई है.

View this post on Instagram

🍂 #Kesari

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

View this post on Instagram

AN INCREDIBLE TRUE STORY - #KESARI. #KesariTrailer Link in bio 🔥 @akshaykumar @anurag_singh_films @karanjohar @apoorva1972 @SunirKheterpal @dharmamovies #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudiosofficial

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

View this post on Instagram

Happy Republic Day. It’s our 70th Republic Day but our men have been fighting for the country since time unknown. 122 years ago, 21 Sikhs fought against 10000 invaders. Kesari is their story, in cinemas March 21. @akshaykumar #AnuragSingh @karanjohar @apoorva1972 #SunirKheterpal @dharmamovies #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudiosofficial

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

वीडियो में दिख रहा है कि फिल्म के सबसे शानदार एक्शन सीन्स को किस तरह फिल्माया गया था. अक्षय कुमार वीडियो में बता रहे हैं कि फिल्म में दो एक्शन सीक्वेंस हैं जिनमें से एक को हिमांचल प्रदेश के स्पीति में फिल्माया गया है और दूसरा मुंबई के वाई में. अक्षय ने बताया कि यह जंग 1987 में लड़ी गई थी और उसे दोबारा फिल्माने के लिए उन्हें लड़ाई के उस वक्त के तरीकों को सीखना पड़ा.

अक्षय ने बताया, "तब बहुत अत्याधुनिक हथियार नहीं थे. 3 नॉट 3 बंदूक हुआ करती थी जिससे एक बार गोली फायर करने के बाद इसमें दोबारा दूसरी गोली लोड करनी पड़ती थी. इसके अलावा धारदार और वजनी हथियारों के दम पर ही लड़ाई होती थी. अक्षय ने बताया कि स्पीति में हवा के उच्च दबाव का सामना करना पड़ता था. दूसरा एक्शन सीक्वेंस मुंबई के वाई में शूट किया गया था."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay