एडवांस्ड सर्च

ब्लॉकबस्टर होगी अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी! ये होगा फर्स्ट डे कलेक्शन

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म होली के दिन रिलीज हो रही है और इसके बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करने की उम्मीद है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 March 2019
ब्लॉकबस्टर होगी अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी! ये होगा फर्स्ट डे कलेक्शन अक्षय कुमार

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म होली के दिन रिलीज हो रही है और इसके बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करने की उम्मीद है. फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं और यह सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. फिल्म को होली से पहले रिलीज करने पर इसे 4 दिन का वीकेंड मिल जाएगा जो कि फायदे का सौदा साबित हो सकता है.

हालांकि इसमें एक नोट ये भी है कि जिस दिन रंग खेला जाएगा उस दिन अधिकतर सिनेमाघर बंद रहते हैं. अतः उसका फिल्म को कोई खास फायदा नहीं मिलेगा. फिल्म की कमाई की बात करें तो ट्रेड विशेषज्ञों का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन 20 से 22 करोड़ रुपये के बीच कमाई कर सकती है. इसके अलावा कुछ न्यूज पोर्टल्स का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन 28 से 30 करोड़ रुपये के बीच कमाई करेगी.

इसी दिन अभिमन्यु दासानी की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता भी रिलीज होगी. जिसके पहले दिन 50 लाख से 65 लाख रुपये के बीच कलेक्शन करने की उम्मीद है. दोनों ही अलग जॉनर की फिल्में हैं इसलिए इस बात की संभावना कम है कि दोनों एक दूसरे के बिजनेस को प्रभावित करेंगी. लेकिन फिर भी अगर केसरी की बात करें तो यह अभिमन्यु की फिल्म को बिजनेस को प्रभावित कर सकती है.

केसरी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार मुगलों से लोहा मांगा था. फिल्म में जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है और इसके लिए जबरदस्त बज बना हुआ है. अक्षय कुमार की इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट होने की उम्मीद है. बाकी बहुत कुछ इसके पहले शो और माउथ पब्लिसिटी पर भी निर्भर करेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay