एडवांस्ड सर्च

केसरी के डायरेक्टर ने की अक्षय कुमार की तारीफ, कहा- उनमें स्टार्स जैसे नखरें नहीं

फिल्म केसरी के डायरेक्टर अनुराग सिंह ने अक्षय कुमार के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है. अनुराग सिंह ने बताया कि अक्षय कुमार के साथ ईगो प्रॉब्लम नहीं है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 19 March 2019
केसरी के डायरेक्टर ने की अक्षय कुमार की तारीफ, कहा- उनमें स्टार्स जैसे नखरें नहीं केसरी के पोस्टर में अक्षय कुमार (फोटो : इंस्टाग्राम)

अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी केसरी 21 मार्च को रिलीज होगी. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. केसरी का निर्देशन कर रहे अनुराग सिंह ने खिलाड़ी कुमार के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है. अनुराग सिंह ने बताया कि अक्षय कुमार के साथ कोई ईगो प्रॉब्लम नहीं है. उनमें स्टार्स जैसे नखरें भी नहीं हैं.

PTI से बातचीत में अनुराग सिंह ने अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा- ''हमें एक स्टार के साथ काम करने का मौका मिला. जिसके कोई नखरें नहीं थे और उन्हें ईगो इश्यू नहीं था. वे समय पर आते थे और अनुशासन में रहते थे. जो डायरेक्टर कहते वो करते थे. अगर उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आ गई तो अक्षय बोलेंगे- तुम मुझे बताओ मुझे क्या करना है.''

फिल्ममेकर का कहना है कि ''स्टार्स के साथ काम करना एक बड़ी जिम्मेदारी है. मुझे नहीं लगता कि अगर मेरी फिल्म में स्टार है तो मैं दूसरी किसी चीज में फोकस नहीं कर पाऊंगा. जबकि मुझ पर जिम्मेदारी और बढ़ जाएगी. क्योंकि आप फैंस को निराश नहीं करना चाहते. आपकी फिल्म का बजट बड़ा होता है, इसलिए उसके साथ न्याय करना जरूरी है. मुझे नहीं लगता कि कोई फिल्ममेकर रिलैक्स हो सकता है जब उसकी मूवी में बड़ा स्टार हो.''

बता दें कि 2017 में केसरी की स्क्रिप्टिंग पर काम शुरू हो गया था. फिल्म के कंटेंट पर रिसर्च करने में डायरेक्टर को 2 साल लगे. पहले सलमान खान केसरी से बतौर प्रोड्यूसर जुड़े थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था. खबरों के मुताबिक, सलमान ने फिल्म से अजय देवगन की वजह से हाथ खींचे. क्योंकि अजय भी इस सब्जेक्ट पर फिल्म बना रहे थे.

बता दें, सिर्फ अनुराग सिंह ही नहीं, इससे पहले भी अक्षय कुमार की फिल्मों के डायरेक्टर्स ने उनकी तारीफ की है. एक्टर के काम करने के तरीके की कई मेकर्स ने सराहना की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay