एडवांस्ड सर्च

अक्षय कुमार की केसरी: वीकेंड में 80 करोड़ रुपये की कमाई पर निगाहें

अक्षय कुमार स्टारर केसरी ने रविवार को कितनी कमाई की, इस पर ट्रेड एक्सपर्ट्स की निगाहें होंगी. माना जा रहा है कि चौथे दिन केसरी 24 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो ये इस साल बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड का एक नया रिकॉर्ड होगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 March 2019
अक्षय कुमार की केसरी: वीकेंड में 80 करोड़ रुपये की कमाई पर निगाहें केसरी में अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभाई है.

साल 2019 में केसरी के जरिए अक्षय कुमार ने शानदार शुरुआत की है. होली के दिन रिलीज हुई केसरी वीकेंड में टिकट खिड़की पर जमकर कमाई करने में कामयाब हुई है. चौथे दिन यानी रविवार को फिल्म 80 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करती है या नहीं यह देखने वाली बात होगी. वीकेंड में 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेना इस साल बॉक्स ऑफिस के लिए एक नया रिकॉर्ड भी होगा.

इससे पहले शनिवार तक फिल्म ने भारतीय बाजार में 56.51 करोड़ रुपये कमा लिए थे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ केसरी ने गुरुवार को 21.06 करोड़, शुक्रवार को 16.70 करोड़, शनिवार को 18.75 करोड़ कमाए थे.

बताते चलें कि गोल्ड के बाद केसरी अक्षय कुमार के करियर की दूसरी पीरियड ड्रामा है. इसका निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परिणीति चोपड़ा, मीर सरवर, वंश भारद्वाज, जसप्रीत सिंह, विवेक सैनी और विक्रम कोचर जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है.

बताते चलें कि केसरी सारागढ़ी की उस ऐतिहासिक लड़ाई पर आधारित है जिसमें ब्रिटिश इंडिया आर्मी के मुट्ठीभर सिख जवानों ने 10 हजार से ज्यादा अफगानों का घंटों मुकाबला किया और उन्हें रोके रखा. इसे इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाइयों में से एक माना जाता है. फिल्म में अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाया है जिन्होंने सिख सैनिकों की टुकड़ी का नेतृत्व किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay