एडवांस्ड सर्च

टॉयलेट के ऊपर लगा है KBC का विज्ञापन 'कब तक रोकोगे', फोटो वायरल

इस साल अमिताभ बच्चन होस्टेड इस शो के 10वें सीजन का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जा रहा है. यह रिएलिटी टीवी शो सोनी के कुछ सबसे पॉपुलर शोज में से एक है. पिछले साल की ही तरह इस बार भी 7 करोड़ रुपये तक की धनराशि जीतने का मौका शो में दिया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 08 September 2018
टॉयलेट के ऊपर लगा है KBC का विज्ञापन 'कब तक रोकोगे', फोटो वायरल वायरल हो रही तस्वीर

"कब तक रोकोगे?" यह छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर रिएलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति की इस बार की थीम है. शो के प्रीमियर में ही होस्ट अमिताभ बच्चन ने इस मुखड़े से लिखी गई एक पूरी कविता दर्शकों को सुनाई. शो का विज्ञापन भी इसी थीम के साथ किया जा रहा है. जगह-जगह अमिताभ बच्चन के पोस्टर लगाए गए हैं जिन पर यह लाइन लिखी गई है. हालांकि मामला फनी तब हो गया जब इस शो का एक पोस्टर सुलभ शौचालय के ऊपर लगा दिया गया. पोस्टर की लोकेशन अलग होने के चलते अब बात का अर्थ ही पूरी तरह बदल गया था.

शो के लिए ली गई इस बार की थीम "कब तक रोकोगे" का अर्थ है कि जिस व्यक्ति के अंदर टैलेंट है उसे खुद की महत्वाकांक्षाओं को रोकना नहीं चाहिए, लेकिन जब इसी पोस्टर को टॉयलेट के ऊपर लगा दिया गया तो बात का मतलब ही पूरी तरह बदल गया. सोशल मीडिया पर जब किसी ने यह तस्वीर शेयर कर दी तो लोगों ने इस पर खूब मजे लिए और इसे जमकर शेयर किया जाना शुरू हो गया.

बहुत ज्यादा शेयर होने के चलते हालांकि यह साफ नहीं है कि इस तस्वीर को किस जगह पर क्लिक किया गया है. लेकिन फैन्स को केबीसी के बहाने सोशल मीडिया पर मजे लेने का बहाना जरूर मिल गया है.

बात करें खेल की तो शनिवार को शो में कौन बनेगा करोड़पति के विशेष एपिसोड कर्मवीर में शुक्रवार को श‍िरकत की समाज सेवी पद्मश्री डॉक्टर प्रकाश आम्टे और उनकी पत्नी डॉक्टर मंदाकिनी आम्टे ने. यह जोड़ा शो पर अब तक 25 लाख रुपये जीत चुका है. वे प‍िछले 45 सालों से आद‍िवास‍ि‍यों के बीच रहकर उनकी सेवा कर रहे हैं. डॉक्टर प्रकाश आम्टे बाबा आम्टे के बेटे हैं, जिन्होंने कुष्ठ रोगियों के लिए कई काम किए और उनके लिए आनंदवन की स्थापना भी की थी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay