एडवांस्ड सर्च

Advertisement

KBC 10 की पहली कंटेस्टेंट है IAF की ये महिला रिटायर्ड अफसर

सोनिया फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कंटेस्टेंट्स में इकलौती थीं जिन्होंने सवाल का सही जवाब दिया और हॉट सीट तक पहुंचीं. कौन बनेगा करोड़पति में इस बार फिस से एक्सपर्ट एडवाइज लाइफलाइन को लाया गया है और पहले एपिसोड में अंजना ओम कश्यप एक्सपर्ट के तौर पर पहुंचीं.
KBC 10 की पहली कंटेस्टेंट है IAF की ये महिला रिटायर्ड अफसर सोनिया यादव
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 03 September 2018

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के प्रीमियर एपिसोड में रेवाड़ी, हरियाणा की सोनिया यादव पहली कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंचीं. फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कंटेस्टेंट्स में सोनिया इकलौती कंटेस्टेंट थीं जिन्होंने सवाल का सही जवाब दिया था. सोनिया आर्मी बैकग्राउंड से हैं और उनके परिवार की तीन पीढ़ियां सेना में रही हैं. सोनिया खुद भी एक एरोनॉटिकल इंजीनियर थीं.

10 साल की नौकरी के बाद सोनिया ने रिटायरमेंट ले लिया था. उनकी एक छोटी बेटी है जिसके लिए उन्होंने रिटायरमेंट लिया. सोनिया महिला सशक्तिकरण के लिए काम करना चाहती हैं. सोनिया का कहना है कि उन्हें कभी भी इस बात का एहसास नहीं हुआ कि वह हरियाणा से हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके माता पिता बहुत खुले विचारों के हैं.

छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर रिएलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का प्रसारण सोनी टीवी पर सोमवार रात 9 बजे से शुरू कर दिया गया है. इस बार भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं. कौन बनेगा करोड़पति पहला भारतीय रिएलिटी क्विज शो है जो इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ. शो का पहला एपिसोड 3 जुलाई सन 2000 में प्रसारित किया गया था और यह शो तब से लेकर आज तक चला आ रहा है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay