एडवांस्ड सर्च

अपने ब्रेकअप की ब्रेकिंग न्यूज देखने के बजाय यह खबर देखना चाहती हैं कटरीना

रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के सवाल पर कटरीना ने कहा, मैंने यह पहले भी कहा है और इसे फिर से कहती हूं कि मेरा मानना है कि जब तक आपकी शादी नहीं हो जाती तब तक आप सिंगल ही रहते हैं.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज / BHASHA नई दिल्ली, 01 February 2016
अपने ब्रेकअप की ब्रेकिंग न्यूज देखने के बजाय यह खबर देखना चाहती हैं कटरीना

अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ब्रेक-अप होने की अटकलों के बीच, एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने कहा है कि वह अपने निजी जीवन को लेकर खबरों को पढ़कर निराश है और उनका मानना है कि जब तक किसी व्यक्ति की शादी नहीं हो जाती तब तक वह सिंगल ही रहता है.

रणबीर और कटरीना ने अपने संबंध के बारे में कभी किसी तरह का खुलासा नहीं किया है. इससे पहले वे दोनों कई इवेंट्स और फिल्मों की स्क्रीनिंग के अलावा एक दूसरे के परिवार के समारोहों में साथ-साथ देखे गए थे. कटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा, निजी जीवन को लेकर खबरों को पढ़ना मेरे लिए निराशाजनक है. आप एक ब्रेकिंग न्यूज पढ़ना चाहते हैं जैसे कि....हम सब इस बात से सहमत हो गए हैं कि कटरीना कैफ दुनिया की शीर्ष पांच एक्ट्रेसिस में से एक हैं. मैं चाहूंगी कि यह एक खबर हो. उन्होंने कहा, 'मैं अन्य महिलाओं की तरह हूं. जब आप काम करते हैं तब आप चाहते हैं कि आपके करियर, आपके काम को लेकर बात की जाए. हर कलाकार जानता है कि उसके निजी जीवन के बारे में बात की जाएगी.'

कटरीना ने अपने ब्रेक-अप की खबरों की ना तो पुष्टि की और ना ही खंडन किया. कटरीना ने कहा, मैंने यह पहले भी कहा है और इसे फिर से कहती हूं कि मेरा मानना है कि जब तक आपकी शादी नहीं हो जाती तब तक आप सिंगल ही रहते हैं.

इनपुट: PTI

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay