एडवांस्ड सर्च

दिशा, सोना के बाद कैटरीना ने भी किया प्रियंका के ग्रैमी लुक का समर्थन

दिशा पाटनी, हिना खान, सोना मोहपात्रा जैसी कई सेलेब्स ने प्रियंका की ग्रैमी 2020 की बोल्ड आउटफिट का सपोर्ट किया था. अब इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 February 2020
दिशा, सोना के बाद कैटरीना ने भी किया प्रियंका के ग्रैमी लुक का समर्थन कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा

ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 में प्रियंका चोपड़ा की डीप नेक ड्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. स्वर्गीय फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के साथ ही साथ कई लोगों ने प्रियंका की इस ड्रेस की तीखी आलोचना की हालांकि कई सितारे और फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने इस मामले में प्रियंका का समर्थन किया था.

दिशा पाटनी, हिना खान, सोना मोहपात्रा जैसी कई सेलेब्स ने प्रियंका की बोल्ड आउटफिट का सपोर्ट किया था. अब इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल हो गया है. कैटरीना ने ईटीटाइम्स के साथ बातचीत में कहा, मुझे ईमानदारी से कोई आइडिया नहीं है कि प्रियंका की आउटफिट को लेकर लोग क्या कह रहे हैं लेकिन मैंने उस आउटफिट को देखा था और वे खूबसूरत लग रही थीं.

उन्होंने आगे कहा कि तो मुझे नहीं पता कि बाकी लोग क्या बोल रहे हैं लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि जिन्हें भी वे अच्छी नहीं लगी उन्होंने शायद इस तस्वीर को ठीक से नहीं देखा है.  कैटरीना ने ये भी कहा कि प्रियंका को ट्रोल्स से बेपरवाह रहना चाहिए. प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी इस मुद्दे पर उनका सपोर्ट करते हुए कहा था कि उनकी बेटी एक खूबसूरत शरीर की मालकिन है.

View this post on Instagram

Happy💛Sunday.................................... for a little girl far far away in 🇨🇦 I love u 💓

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं प्रियंका और कैटरीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में कमबैक किया है. ये मूवी 2019 में रिलीज हुई थी. इसमें प्रियंका के अपोजिट फरहान अख्तर, जायरा वसीम नजर आए थे. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस किया था. इस फिल्म के बाद वे राजकुमार राव के साथ एक फिल्म में काम कर रही हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने कुछ समय पहले दिल्ली में शू्टिंग भी की थी. ये फिल्म दि व्हाइट टाइगर नॉवेल पर आधारित है.

वही कैटरीना की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म जीरो थी. इसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान जैसे सितारे नजर आए थे.  इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था. वे अब फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रही हैं. इसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में वे लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. अक्षय और कैटरीना पहली बार रोहित शेट्टी के साथ किसी प्रोजेक्ट में काम करने जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay