एडवांस्ड सर्च

कसौटी: मिस्टर बजाज से प्रेरणा की शादी, भड़के फैन ने एकता कपूर को बताया दिमागी रूप से बीमार

कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा ने मिस्टर बजाज से शादी करने का फैसला ले लिया है. वो मिस्टर बजाज के साथ मंडप पर बैठी गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस को ये प्लॉट पसंद नहीं आ रहा है.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 12 July 2019
कसौटी: मिस्टर बजाज से प्रेरणा की शादी, भड़के फैन ने एकता कपूर को बताया दिमागी रूप से बीमार कसौटी जिंदगी की 2 का सीन

कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा की शादी को लेकर बड़ा ड्रामा चल रहा है. ओरिजनल कसौटी में दिखाया गया था कैसे मिस्टर बजाज के आगे झुककर प्रेरणा ने उनसे शादी कर ली थी. अब कसौटी 2 में भी वहीं प्लॉट दोहराया जा रहा है. प्रेरणा ने मिस्टर बजाज से शादी करने का फैसला ले लिया है. वो मिस्टर बजाज के साथ मंडप पर बैठ गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस को ये प्लॉट पसंद नहीं आ रहा है.

फैंस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों को ये बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा कि प्रेरणा लाचार होकर मिस्टर बजाज की शर्त मान रही है. ट्विटर पर यूजर्स का कहना है कि प्रेरणा को मजबूती के साथ मिस्टर बजाज को दो टूक जवाब देना चाहिए था. कसौटी के करंट ट्रैक को फैंस रिग्रेसिव बता रहे हैं. उनका कहना है कि एकता ने शादी, प्यार को मजाक बना कर रख दिया है.

एक यूजर ने लिखा- ''मुझे लगता है कि एकता कपूर दिमागी रूप से बीमार हैं. उनकी दिक्कत क्या है. हम 2019 में हैं नाकि 2000 में हैं. ये किस तरह की कहानी है. एक बच्चा भी इससे बेहतर कहानी लिख सकता है.'' कई यूजर तो कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी के बाद क्या होगा ये भी बता रहे हैं.

कसौटी जिंदगी की 2 में जबरदस्त मेलोड्रामा देखने को मिलने वाला है. जिस दौरान प्रेरणा मिस्टर बजाज के साथ मंडप पर बैठी होगी वहां तुरंत अनुराग पहुंच जाएगा. दरअसल रोनित अनुराग को प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी के बारे में बताता है. ये जानकर अनुराग सुध बुध खो बैठता है. वो प्रेरणा और मिस्टर बजाज को साथ में देख पूरी तरह से टूट जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay