एडवांस्ड सर्च

कोमा से बाहर आएंगे अनुराग बासु के प‍िता, सामने आएगी कोमोल‍िका की सच्चाई

कसौटी ज‍िंदगी की 2 में इन द‍िनों जल्द एक बड़ा झटका कोमोल‍िका को लगने वाला है. आने वाले एपिसोड में कोमोल‍िका की पोल खुलने वाली है, इस वजह से अब तक बासु परिवार की बहू बनकर बैठी कोमोल‍िका को घर से बाहर न‍िकाल द‍िया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 April 2019
कोमा से बाहर आएंगे अनुराग बासु के प‍िता, सामने आएगी कोमोल‍िका की सच्चाई ह‍िना खान

कसौटी ज‍िंदगी की 2 में इन द‍िनों जल्द एक बड़ा झटका कोमोल‍िका को लगने वाला है. आने वाले एपिसोड में कोमोल‍िका की पोल खुलने वाली है, इस वजह से अब तक बासु परिवार की बहू बनकर बैठी कोमोल‍िका को घर से बाहर न‍िकाल द‍िया जाएगा. कोमोल‍िका का किरदार शो में ह‍िना खान न‍िभा रही हैं.

कसौटी ज‍िंदगी के आने वाले प्लॉट में कोमा में चल रहे अनुराग बासु के प‍िता मौलॉय बासु को होश आने वाला है. उनके होश में आते ही शो में कोमोल‍िका के लिए मुश्क‍िल बढ़ जाएगी. दरअसल, कोमोल‍िका ने मौलॉय बासु का एक्स‍िडेंट प्लान करके उन्हें मारने की कोश‍िश की थी. लेकिन उनकी मौत होने के बजाय वो कोमा में चले गए. कोमोल‍िका ने अनुराग के प‍िता मौलॉय बसु का एक्स‍िडेंट इसल‍िए प्लान किया था, क्योंकि वो उसका सच जान गए थे.

ऐसे में कोमोल‍िकी शादी अनुराग से नहीं हो पाती. ऐसे में कोमोल‍िका ने उन्हें मरवाने की प्लान‍िंग की.

View this post on Instagram

The look is pretty or the pretty is looking? Either way it’s a sight to remember, so I have been told! Thank you @malwankardeepak For capturing these beautiful moments through your skilful lenses🤗 #KomoTheBongBride

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

View this post on Instagram

🌸

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

आने वाले एप‍िसोड में जब पूरे बासु परिवार को कोमोल‍िका की सच्चाई पता चलती है तो वो चौंक जाते हैं. अनुराग की मां गुस्से में कोमोल‍िका को जोरदार थप्पड़ मारती हैं. वैसे शो में ये प्लॉट इसल‍िए बनाया गया है, क्योंकि ह‍िना खान बहुत जल्द टीवी इंडस्ट्री को अलव‍िदा कहते हुए फिल्में करने जा रही हैं. उनके आगे के शेड्यूल में कोई पेंच नहीं फंसे इसल‍िए शो का प्लॉट उनकी सच्चाई खोलता हुआ ह‍िना खान को एग्ज‍िट कराएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay