एडवांस्ड सर्च

गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते थे कार्तिक आर्यन, बोले-उसके जैसा कोई नहीं

कार्तिक आर्यन ने बताया कि एक समय में वो सीरियस रिलेशनशिप में थे. और उन्होंन सोचा था कि वह उससे लड़की से शादी कर लेंगे. हालांकि, ये संभव नहीं हो पाया.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता ]नई दिल्ली, 14 February 2019
गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते थे कार्तिक आर्यन, बोले-उसके जैसा कोई नहीं कार्तिक आर्यन

लव रंजन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया. वहीं सारा अली खान का उनके ऊपर क्रश भी इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. अब वैलेंटाइन डे के मौके पर कार्तिक ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की है.

एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो अपनी एक गर्लफ्रेंड के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन ये संभव नहीं हो पाया. उन्होंने कहा- "मुझे वो इमोशनल फील हुआ. मैंने मेरी लाइफ में उसके जैसा कई नहीं देखा. मुझे उसके जैसा कोई और नहीं मिलेगा." बता दें कि कार्तिक आर्यन अपना वैलेंटाइन डे स्पेशल पर्सन के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक कंकाल के साथ एक फोटो शेयर की है और उसे अपना डेट बताया. कॉफी विद करण के शो में कार्तिक ने बताया कि वो अपनी मां के साथ वैलेंटाइन डे मनाएंगे.

कार्तिक आर्यन के अनन्या पांडे को डेट करने की खबरें भी सामने आई थीं. लेकिन कार्तिक ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा था- "फिलहाल मैं अपने काम की तरफ कॉन्सनट्रेट कर रहा हूं. मुझे ऐसा लगता है कि रिलेशनशिप में रहने के लिए काफी वक्त की जरूरत होती है. "

View this post on Instagram

Happy Valentines Day from me and my Date ❤️ #Sonu #Gogo #Rajjo play karne ke baad who else would go on a date with me....

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

View this post on Instagram

#FilmfareGlamourAndStyleAwards @filmfare 💙 Styled - @the.vainglorious

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

View this post on Instagram

My Fav Track #Photo OUT NOW ❤️❤️ Link in Bio !! @kritisanon #DineshVijan @laxman.utekar @officialjiocinema @tseries.official #BhushanKumar @tanishk_bagchi @karansehmbi @nirmaan01

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

View this post on Instagram

#PatiPatniAurWoh 😂😂 ke saath #LukaChuppi 🤫❤️ @karanjohar @kritisanon #KoffeeWithKaran Tonight at 9pm on @starworldindia

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इन दिनों कार्तिक अपनी आगामी फिल्म लुका छिपी के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. मूवी में कृति सेनन उनके अपोजिट रोल में हैं. फिल्म की कहानी लिव-इन रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है. इसके अलावा वो 'पति पत्नी और वो' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे उनके अपोजिट रोल में हैं. फिल्म संजीव कुमार और विद्या सिन्हा कि पति पत्नी और वो का रीमेक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay