एडवांस्ड सर्च

कार्तिक आर्यन ने नहीं देखी ओरिजिनल पति पत्नी और वो, वजह है दिलचस्प

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के साथ सिनेमाघरों में छा जाने के लिए तैयार हैं. कार्तिक ने जोर-शोर से अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 November 2019
कार्तिक आर्यन ने नहीं देखी ओरिजिनल पति पत्नी और वो, वजह है दिलचस्प कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के साथ सिनेमाघरों में छा जाने के लिए तैयार हैं. कार्तिक ने जोर-शोर से अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है. कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्मों में कंटेंट हमेशा से किंग रहा है और कोई भी फिल्म एक अच्छी कहानी के बिना पूरी नहीं हो सकती.

लुका छुप्पी और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी हिट फिल्में दे चुके कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि क्या सांड की आंख जैसी फिल्मों ने कंटेंट को किंग साबित किया है? इस पर कार्तिक ने कहा, 'वो हमेशा से था. चाहे वो कहानी से जुड़ना हो, कंटेंट या फिर वो एक काल्पनिक कहानी ही क्यों ना हो, अगर उनमें अच्छा कंटेंट नहीं है, उसे कुबूल नहीं किया जा सकता. ये सबके साथ है, अब वो पति पत्नी और वो हो या सांड की आंख, यही बात मुझे पसंद भी है.'

कार्तिक इस बारे में फिल्म पति पत्नी और वो के ट्रेलर लॉन्च पर बात कर रहे थे. उन्होंने बताया, 'जब मुझे फिल्म पति पत्नी और वो ऑफर हुई थी तब मैंने ओरिजिनल फिल्म को ना देखने का फैसला किया था. क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि किसी भी तरह मेरा फिल्म में काम प्रभावित हो. अगर हम इस फिल्म में मॉडर्न स्टोरी और नयापन दिखा रहे हैं, तो मैं नहीं चाहता था कि ओरिजिनल फिल्म का कोई भी प्रभाव मुझपर हो.'

डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की ये फिल्म 1978 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. ओरिजिनल फिल्म में संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने काम किया था. फिल्म पति पत्नी और वो, 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay