एडवांस्ड सर्च

फिल्म आजकल शूट करते हुए भावुक हो गए थे कार्तिक, इम्तियाज पर कही ये बात

एक्टर ने कहा, इम्तियाज अली के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है. मैं उनका हमेशा से फैन रहा हूं. उनके साथ काम करने के बाद मेरा एक्टिंग प्रोसेस और पर्सनल माइंडसेट पूरी तरह बदल गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 December 2019
फिल्म आजकल शूट करते हुए भावुक हो गए थे कार्तिक, इम्तियाज पर कही ये बात कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म पति, पत्नी और वो में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे. इसके बाद वह अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे. फिल्म पति, पत्नी और वो के बाद कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म आजकल में नजर आएंगे.

फिल्म आजकल में कार्तिक के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, मैं इम्तियाज की अगली फिल्म को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि मुझे वह बेहद पसंद हैं. मुझे लगता है कि मैं अब बहुत बदल गया हूं. जबसे मैंने उनकी फिल्म शूट की हैं तबसे मुझमे काफी बदलाव हो गया है.

क्यों भावुक हो गए थे कार्तिक आर्यन

एक्टर ने कहा, इम्तियाज अली के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है. मैं उनका हमेशा से फैन रहा हूं. उनके साथ काम करने के बाद मेरा एक्टिंग प्रोसेस और पर्सनल माइंडसेट पूरी तरह बदल गया है. मैं शुरू से उनका फैन रहा हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं उनकी फिल्म में काम कर रहा हूं.

कार्तिक आर्यन ने कहा, यहां तक कि जब फिल्म का आखिरी सीन शूट कर रहा था तो भावुक हो गया था. ये मेरे लिए काफी इमोशनल मूमेंट था. मैं इसलिए भावुक हो गया था क्योंकि ये जर्नी वाकई में कमाल की थी. मैं आगे फिल्म की तरफ देख रहा हूं. सीक्वल की स्टोरी दिल्ली और पंजाब में सेट हुआ है और यह फरवरी 2020 में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay