एडवांस्ड सर्च

कोरोना की जंग में मदद को आए कार्तिक आर्यन, पीएम राहत कोष में डोनेट किए 1 करोड़

कार्तिक आर्यन ने भी पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं. फैंस ने उनके इस पहल की तारीफ की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 March 2020
कोरोना की जंग में मदद को आए कार्तिक आर्यन, पीएम राहत कोष में डोनेट किए 1 करोड़ कार्तिक आर्यन

लॉकडाउन के बीच भी बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने काफी सुर्खियां बटोरी. पहले उनका कोरोना पर मोनोलॉग और बाद में उनका थाली पीटने का मजेदार स्टाइल. उनके ये यूनिक स्टाइल्स ने फैंस का तो दिल जीता ही खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कार्तिक की तारीफ की. अब कार्तिक आर्यन एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार किसी वीडियो या फोटो की वजह से नहीं बल्कि अपनी दरियादिली की वजह से.

दरअसल कार्तिक आर्यन ने भी पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'इस समय हम सबको एक साथ देश के साथ खड़े होने की जरुरत है. मैं जो भी हूं मैंने जितना भी कमाया है वह बस इस देश के लोगों के कारण ही है और मैं हम सबके लिए PM CARES Fund में 1 करोड़ रुपए का योगदान कर रहा हूं. मैं अपने देशवासियों से भी मदद करने की अपील करता हूं.'

फैंस ने उनके इस पहल की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा- 'गुड जॉब कार्तिक, इज्जत बढ़ गई है तुम्हारे लिए, बात सिर्फ पैसों की नहीं है, बात नियत की होती है'. दूसरे यूजर ने लिखा- 'सलाम है तुम्हें एक सेल्फ मेड स्टार होकर इतना कमाने के लिए काफी मेहनत की है तुमने. करियर के इस स्टेज में एक करोड़ दान करने के लिए बड़ा दिल होने की जरुरत है'.

कोरोना की जंग में मदद पर बोलीं सोना: दान करती हूं, पब्लिसिटी नहीं

कोरोना: कटरीना, शिल्पा के बाद काम्या पंजाबी ने घर में लगाया झाड़ू-पोछा, Video

बता दें कार्तिक के अलावा पीएम केयर्स फंड में अक्षय कुमार, वरुण धवन, कपिल शर्मा, शिल्पा शेट्टी समेत कई स्टार्स ने आर्थिक सहायता दी है. वहीं जावेद अख्तर, सलमान खान, रवि किशन आदि अपने अपने तरीके से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay