एडवांस्ड सर्च

इस घर में रहकर कार्तिक आर्यन ने किया था स्ट्रगल, मोटी रकम देकर खरीदा

मुंबई जैसे महंगे शहर में अपना घर खरीदना बेहद खास है. लेकिन जब यह सपना साकार होता है और उसपर भी वो घर जो आपके लिए खास मायने रखता हो तो खुशी दोगुनी हो जाती है. हाल ही में बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय कार्तिक आर्यन भी इस खुशी से रूबरू हुए.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 11 July 2019
इस घर में रहकर कार्तिक आर्यन ने किया था स्ट्रगल, मोटी रकम देकर खरीदा कार्तिक आर्यन

मुंबई जैसे महंगे शहर में अपना घर खरीदना बेहद महंगा है. लेकिन जब यह सपना साकार होता है और उसपर भी वो घर जो आपके लिए खास मायने रखता हो तो खुशी दोगुनी हो जाती है. हाल ही में बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय कार्तिक आर्यन भी इस खुशी से रूबरू हुए. जी हां कार्तिक ने हाल ही में मुंबई में एक घर खरीदा है. और इस घर की खास बात ये है कि यहां कार्तिक ने अपने करियर के स्ट्रगल के दिनों में बतौर पेइंग गेस्ट वक्त बिताया है. 

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक ने यारी रोड पर राजकिरण को- ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में 1.60 करोड़ में एक अपार्टमेंट खरीदा है. यह अपार्टमेंट पांचवे फ्लोर पर है. अपार्टमेंट टोटल 459 स्क्वायर फीट मैं फैला है. पब्लिकेशन द्वारा पहुंचाए गए पेपर्स के मुताबिक कार्तिक ने इस साल मई में यह अपार्टमेंट खरीदा था. घर के डाक्यूमेंट्स पर कार्तिक की मां माला तिवारी का नाम और उनके ग्वालियर वाले घर का एड्रेस भी है.

View this post on Instagram

Manyavar Kartik Aaryan 😉😁 Excited to reveal myself as the face of #Manyavar 🙏🏻 😊 #Repost @manyavarmohey The #LukaChuppi is over! Now revealing, fashion’s most wanted - ‘Manyavar’ Kartik Aaryan ! #ManyavarKartikAaryan

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

दरअसल नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले कार्तिक मूल रूप से ग्वालियर से हैं. जब कार्तिक मुंबई आए तो वे पेइंग गेस्ट के तौर पर इसी अपार्टमेंट में रह रहे थे. एक चाट शो के दौरान कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा था कि जब मैं मुंबई आया था तो मेरे पास रहने को जगह नहीं थी. मैं एक हॉस्टल में रहता था. मैं एक फ्लैट में 12 लोगों के साथ रहता था. ये एक ऐसी चीज थी जो मैंने कभी सोचा नहीं था. क्योंकि मैं ग्वालियर से हूं, जो कि रहने के लिए महंगा शहर नहीं है, लेकिन मुंबई सच में बहुत महंगा है.

View this post on Instagram

When Veera says "...Par yeh raasta, yeh bahut accha hai. Mein chahti hoon ki yeh raasta kabhi khatam na ho" This is what shooting with @imtiazaliofficial feels like. 66 days were wayyy too less. It's a wrap 😞 A film i never wanted to end ❤ Thank you to my dream director .. 🙏🏻😊 And couldn't have asked for a better saathi in this journey than Princess @saraalikhan95 👑 Want to work with you again and again and again 💓 Imtiaz Ali’s next with @saraalikhan95 and @RandeepHooda ‪Releasing on 14th Feb 2020. Presented by @officialjiocinema #DineshVijan @MaddockFilms, Imtiaz Ali & @reliance.entertainment @wearewsf

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक ने बताया था कि हमारे पास अपने हिस्से के स्ट्रगल थे. हम ऑडिशन पर जाया करते थे. वहां पर नॉट फिट हो जाता था. ऑडिशनिंग के दौरान मैं लोकल ट्रेन में बिना टिकट के नवी मुंबई से मुंबई तक सफर करता था. मेरे पास इतने पैसे भी नहीं थे.

वर्कफ्रोंट की बात करें तो कार्तिक ने हाल ही में इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में कार्तिक, सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा कार्तिक 'पति पत्नी और वो' में अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर के साथ काम कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay