एडवांस्ड सर्च

करण जौहर के रंगीन कपड़ों को देख यश-रूही को याद आई होली, Video

यश और रूही पिता करण जौहर के फैशन चॉइस की एक-एक करके धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं. हाल ही में दोनों ने करण की शाइनी ऑउटफिट्स का मजाक उड़ाया था. अब दोनों ने साथ में करण जौहर की कलरफुल हूडी का मजाक बनाया है. इन हूडी को देखने के बाद नन्हें यश और रूही होली के त्योहार को याद कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 April 2020
करण जौहर के रंगीन कपड़ों को देख यश-रूही को याद आई होली, Video यश जौहर और करण जौहर

करण जौहर आजकल अपने बच्चों यश और रूही के साथ समय को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. करण अपने परिवार के साथ क्वारनटीन में रह रहे हैं. ऐसे में वे अपने जुडवां बच्चों यश और रूही के खूब वीडियो बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रहे हैं. करण पिछले कई दिनों में अलग-अलग वीडियो पोस्ट कर चुके हैं. अब यश और रूही, करण के क्लोसेट यानी अलमारी में घुस गए हैं.

यश और रूही पिता करण जौहर के फैशन चॉइस की एक-एक करके धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं. हाल ही में दोनों ने करण की शाइनी ऑउटफिट्स का मजाक उड़ाया था. अब दोनों के साथ में करण जौहर की कलरफुल हूडी का मजाक बनाया है.. इस हूडी को देखने के बाद नन्हें यश और रूही होली के त्योहार को याद कर रहे हैं.

एक बार फिर उड़ा करण का मजाक

करण जौहर ने नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर उनके बच्चे उनका मजाक उड़ा रहे हैं. वीडियो में करण अपने बच्चों से पूछते हैं कि ये क्या है. तब रूही कहती हैं होली टाइम. करण कहते हैं कि ये होली नहीं टाई एंड डाई है. इसपर दोनों कहते हैं ये टाई-डाई और होली दोनों हैं.

View this post on Instagram

Well #tiedye or #holi you decide? #lockdownwiththejohars #toodles was

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

लाजमी है कि फैन्स को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. आजकल इंटरनेट पर करण जौहर के बच्चे छाए हुए हैं और दोनों को खूब प्यार मिल रहा है. दोनों की क्यूट हरकतें लोगों की फेवरेट बनती जा रही हैं. वहीं करण जौहर को भी अपने बच्चों से ट्रोल होने में मजा आ रहा है. बॉलीवुड के स्टार्स भी अपने आप को यश और रूही के प्यार में पड़ने से नहीं रोक पा रहे हैं.

कुकिंग वीडियो शेयर करने पर सानिया मिर्जा ने सेलेब्स को लगाई फटकार, कहा...

81 की उम्र में मिलिंद सोमन की मां ने बहु संग किया वर्कआउट, वीडियो वायरल

बता दें कि करण जौहर ने 21 दिन के लॉकडाउन के चलते अपने धर्मा प्रोडक्शन के तले बन रही फिल्मों की शूटिंग के कैंसिल होने का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग बंद की गई है और वे अगले नोटिस तक कोई शूट नहीं करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay