एडवांस्ड सर्च

गोविंदा की बहुत बड़ी फैन हैं करिश्मा कपूर, यूं सीखती थी एक्टर से डांस

करिश्मा कपूर ने डांस इंडिया डांस शो के दौरान बताया कि वह गोविंदा की बहुत बड़ी फैन हैं. इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि गोविंदा उन्हें किस तरह डांस सिखाते थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in दिल्ली, 13 July 2019
गोविंदा की बहुत बड़ी फैन हैं करिश्मा कपूर, यूं सीखती थी एक्टर से डांस करिश्मा कपूर और गोविंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं. दरअसल, उन्होंने शो के सिर्फ दो एपिसोड के लिए करीना कपूर की जगह ली है. कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि करीना इंडिया में इस रिएलिटी शो और लंदन में शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं. इसलिए कुछ समय के लिए शो में उनकी जगह करिश्मा लेंगी. करिश्मा ने शो के दौरान बताया कि वह गोविंदा की बहुत बड़ी फैन हैं. इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि गोविंदा उन्हें किस तरह डांस सिखाते थे.

एक  इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बताया, 'मुझे याद है जब मैं 12-13 साल की थी. वह (गोविंदा) नीलम के साथ शानमुखानंदा हॉल में परफॉर्मेंस करने वाले थे. उस दौरान मैंने पैरेंट्स को वहां मुझे अपने साथ ले जाने के लिए फोर्स किया. उन्होंने 'आई एम ए स्ट्रीट डांसर' ( फिल्म इल्जाम, 1986 ) गाने  पर परफॉर्म किया था. मैं ये सब देखकर काफी रोमांचित हो गई थी और लगातर ताली बजा रही थी. हम ऐसे आइकॉनिक एक्टर और डांसर को देखते हुए बड़े हुए हैं."

View this post on Instagram

Love urself at every age 😇 #nofilter #birthdaymood

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

View this post on Instagram

🍸 #chill

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

View this post on Instagram

Ciao ! #offandaway #familytime

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इसके आगे करिश्मा ने कहा, "मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे कई फिल्मों में गोविंदा जैसे एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला. वह सिखाते थे कि फील के साथ कैसे डांस करना है. प्रैक्टिस के दौरान हम डांस स्टेप और मूव के टेक्टिकल चीजों को सीखते थे लेकिन जब फाइनल टेक की बारी आती तो वह मुझे  फील के साथ डांस करना सिखाते थे. मुझे लगता है कि वह चीज 'फील' ही थी जिसकी वजह से हमारी केमस्ट्री को फिल्मों में काफी पसंद किया गया. "

बता दें कि गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी ने कई फिल्मों में काम किया है जिसमें हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल, हसीना मान जाएगी, शिकारी जैसी फिल्में शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay