एडवांस्ड सर्च

करीना के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं करिश्मा कपूर, कही ये बात

करिश्मा ने पीटीआई के साथ बातचीत में बताया कि मैं करीना के साथ काम करना चाहती हूं और मैं जानती हूं कि वो भी कुछ ऐसा ही सोचती है. ये एक बड़ी जिम्मेदारी है और हम एक परफेक्ट स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि कोई ना कोई हम दोनों के लिए एक शानदार स्क्रिप्ट लिख रहा होगा

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 March 2020
करीना के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं करिश्मा कपूर, कही ये बात समायरा, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर

बॉलीवुड में सुपरस्टार का दर्जा हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस और बहनें करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान आज भी एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. 90 के दौर में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार की जाने वालीं करिश्मा कपूर और बीते दशक में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेने वालीं करीना ने हालांकि कभी साथ में किसी फिल्म में काम नहीं किया है. करिश्मा ने हाल ही में इस बारे में बात की है और कहा है कि वे करीना के साथ जरूर काम करना चाहेंगी.

करिश्मा ने पीटीआई के साथ बातचीत में बताया कि मैं करीना के साथ काम करना चाहती हूं और मैं जानती हूं कि वो भी कुछ ऐसा ही सोचती है. ये एक बड़ी जिम्मेदारी है और हम एक परफेक्ट स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि कोई ना कोई हम दोनों के लिए एक शानदार स्क्रिप्ट लिख रहा होगा और हमारे पास आएगा क्योंकि हम जानते हैं कि हमें साथ में काम करने में बेहद मजा आएगा.

View this post on Instagram

**Tring Tring Tring**🛎 The game of Mentalhood is about to begin, Its Mom V/S Mom V/S Society!💥💣 Har mom ka hai apna parenting ka mantra and they just can’t wait to be #BestMomEver!👑 Humari supermoms ready hai, are you? #Mentalhood, streaming 11th March on @altbalaji & @zee5premium @ektarkapoor @shobha9168 @thedinomorea @shru2kill @sandymridul @shilpashukla555 @tillotamashome @sanjaysuri @karishmakohli @ritzbhatia2019 @rupali1234 @pintooguha @filmfarmindia @bhavnarawail @dhruvdawer @mayur_shah1801 @pratishthamalhotra #ALTBalajiOriginal #AZEE5Original

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बता दें कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म डेंजरस इश्क के बाद से ही करिश्मा कपूर ने फिल्मों में काम नहीं किया है. हालांकि पिछले कुछ समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि करिश्मा सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर सकती हैं. वे एकता कपूर की वेबसीरीज मेंटलहुड का हिस्सा हैं.

कई फिल्मों में काम कर रही हैं करीना

वही करीना की बात करें तो वे हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे नजर आए थे. अंग्रेजी मीडियम के अलावा वे आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी काम कर रही हैं. इसके अलावा वे करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, जाहन्वी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay