एडवांस्ड सर्च

थ्रोबैक फोटो शेयर कर बोलीं करिश्मा कपूर- 'क्या सही में ऐसी थी मैं'?

हाल ही में करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर खुद की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 October 2019
थ्रोबैक फोटो शेयर कर बोलीं करिश्मा कपूर- 'क्या सही में ऐसी थी मैं'? करिश्मा कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दशक में करियर की पीक पर थीं. वे कपूर खानदान से अभिनय करने वाली पहली महिला थीं. करिश्मा कपूर की एक्टिंग को जितना पसंद किया जाता था उतना ही उनके लुक्स को भी. इसमें कोई दोराय नहीं है कि बढ़ती उम्र के बावजूद वे काफी तरोदाजा नजर आती हैं. मगर 90s की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के बारे में अगर बात की जाए तो अधिकतर लोग सबसे पहले करिश्मा कपूर का ही जिक्र करेंगे. हाल ही में करिश्मा कपूर ने खुद की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.  

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वे टॉप और जींस में हैं और पोज देती नजर आ रही हैं. ये तस्वीर उनके किसी पुराने फोटोशूट की लग रही है. वे खुले बालों में हैं. करिश्मा की इस यंग तस्वीर में बोल्ड लुक साफ जाहिर है. करिश्मा ने कैप्शन में लिखा- क्या सही में ऐसी थी मैं. करिश्मा के फोटो शेयर करने के बाद ही उन्हें कई सारे लाइक्स और कमेंट आने शुरू हो गए. किसी ने लिखा कि वे 90s की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस थीं तो किसी ने कहा कि वे अभी भी नहीं बदली हैं और वैसी ही हैं.

View this post on Instagram

Is that really me ?? 😆 #flashbackfriday #90sgirl

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

वेब सीरीज से करने जा रहीं कमबैक

करिश्मा कपूर छोटी बहन करीना की फैमिली के बहुत क्लोज हैं और वे उनके साथ समय बिताना पसंद करती हैं. कुछ समय पहले ही करीना और सोहा की फैमिली के साथ करिश्मा कपूर एक्सटेंडेड विकेशन पर गई हुई थीं. इस दौरान की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे फिल्मों से पूरी तरह से दूर हैं. मगर साल 2019 में ही बालाजी के बैनर तले बन रही वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay