एडवांस्ड सर्च

...तो ये हैं बेबो और बेबी 'तैमूर' को जन्म दिलाने वाले डॉक्टर

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर खान बेबी बॉय तैमूर अली खान के पैरेंट्स बन गए हैं. सबसे मजेदार बात ये है क‍ि करीना को जन्म दिलाने वाले डॉक्टर ने ही उनकी डिलीवरी कराई है...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 21 December 2016
...तो ये हैं बेबो और बेबी 'तैमूर' को जन्म दिलाने वाले डॉक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर

बॉलीवुड की सेलेब्रिटी जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान बेबी बॉय तैमूर अली खान के पैरेंट्स बन गए हैं. करीना ने ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अपने बेटे को जन्म दिया और सबसे मजेदार बात ये है कि करीना को जन्म दिलाने वाले डॉक्टर रुस्तम सोनावाला ने ही उनकी डिलीवरी कराई.

डॉक्टर रुस्तम सोनावाला पद्मश्री अवॉर्ड विनर हैं. करीना कपूर खान का प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान का सारा ट्रीटमेंट रुस्तम सोनावाला से ही हो रहा था. करीना कपूर खान की मां बबिता की डिलीवरी भी डॉक्टर रुस्तम सोनावाला ने ही कराई थी. करीना का जन्म 21 सितंबर, 1980 को हुआ था.

सैफ-करीना के बेटे तैमूर के नाम पर सोशल मीडिया में छिड़ी बहस

पद्मश्री डॉक्टर रुस्तम सोनावाला 87 साल के हैं और उन्होंने 1948 में प्रैक्टिसिंग शुरू की थी. उन्होंने इंट्रा यूटेरिन कांट्रासेप्टिव डिवाइस बनाई और इसके लिए 1991 में उन्हें पद्मश्री से नवाजा गया. डॉक्टर सोनावाला बच्चन फैमिली के अलावा शाहरुख खान की वाइफ गौरी और नीतू कपूर की डिलीवरी भी करा चुके हैं.

जहां एक तरफ इस जोड़ी के फैमिली वाले और दोस्त खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं. वहीं दूसरी और लोगों ने उनके बेटे के नाम को लेकर कंट्रोवर्सी करनी शुरू कर दी है. सैफ और करीना ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जन्म लेते ही उनका बेटा सोशल मीडिया में कंट्रोवर्सी का कारण बन जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay