एडवांस्ड सर्च

जिम में करीना की सेल्फी, पापा को वर्कआउट करते देख रहे तैमूर

तस्वीर को करीना ने क्लिक किया है और इस तस्वीर के बैकग्राउंड में सैफ अली खान और तैमूर को भी देखा जा सकता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 April 2019
जिम में करीना की सेल्फी, पापा को वर्कआउट करते देख रहे तैमूर करीना कपूर खान

तैमूर अली खान अक्सर अपने पिता के साथ घूमते हुए नजर आते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि तैमूर अपनी मां और पिता के साथ जिम में भी साथ जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को करीना ने क्लिक किया है और इस तस्वीर के बैकग्राउंड में सैफ अली खान और तैमूर को भी देखा जा सकता है.

इस तस्वीर को करीना की डायटीशियन रुजुता दिवेकर ने भी शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में करीना के फिटनेस सीक्रेट्स के बारे में भी बात की है. उन्होंने लिखा कि करीना कपूर खान से सीखा जा सकता है कि स्थानीय और पारंपरिक खानों के चलते ही करीना इतनी फिट हैं.  एक ऐसी लाइफस्टायल अपनाएं जो आपको लंबे समय तक सेहतमंद और फिट रख सके. फिट रहने का कोई शॉर्ट कट नहीं है. किसी भी लोकप्रिय डायट पर विश्वास करने के बजाए सिर्फ पौष्टिक खानों को ही तरजीह दें.

View this post on Instagram

at #htstyleawards in @manishmalhotra05 @mmalhotraworld Makeup by @mickeycontractor Hair by @yiannitsapatori Team @poonamdamania @nainas89

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ @therealkarismakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

गौरतलब है कि करीना फिटनेस को लेकर काफी सक्रिय हैं. उनकी अक्सर जिम के बाहर तस्वीरें सामने आती हैं जिसमें वे अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ मौजूद होती हैं.  गौरतलब है कि करीना फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में बिजी है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और हाल ही में अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत दोसांझ ने फिल्म का शेड्यूल के पूरे होने की सूचना दी थी. इसके अलावा करीना करण जौहर की फिल्म तख्त का भी हिस्सा है. इस मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, जाहन्वी कपूर, विकी कौशल जैसे सितारे नज़र आएंगे. इसके अलावा वे इरफान खान के साथ इंग्लिश मीडियम की शूटिंग जुलाई में शुरु करने जा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay