एडवांस्ड सर्च

DID के सेट पर करीना कपूर का जलवा, पति सैफ के सॉन्ग ओले-ओले को किया रीक्रिएट

करीना कपूर खान जीटीवी के रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में नजर आ रही हैं. वो शो को जज कर रही हैं. शो में करीना कपूर ने दो आइकॉनिक सॉन्ग पर डांस करके समां बांध दिया. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 June 2019
DID के सेट पर करीना कपूर का जलवा, पति सैफ के सॉन्ग ओले-ओले को किया रीक्रिएट करीना कपूर

करीना कपूर खान जीटीवी के रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में नजर आ रही है. वो शो को जज कर रही हैं. शो में करीना कपूर ने दो आइकॉनिक सॉन्ग पर डांस करके समां बांध दिया. करीना ने कंटेस्टेंट के साथ अपने पति सैफ अली खान के आइकॉनिक ओले-ओले हिट सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया. इसके अलावा वो अपनी बहन करिश्मा कपूर के सॉन्ग मैं तो रास्ते से जा रही थी पर भी थिरकीं.

करीना कपूर ने ओले ओले पर डांस किया तो उन्होंने बताया कि जब सैफ की फिल्म ये दिललगी देखी थी तब वो स्कूल में थीं. करीना ने कहा- सैफ से बेहतर डांस किया मैंने.

इस दौरान करीना ग्रीन कलर के आउटफिट में दिखीं. करीना रफ्तार और बॉस्को मार्टिस के साथ शो को जज कर रही हैं. हाल ही में वो डीआईडी की शूटिंग के लिए लंदन से आईं थी. इन दिनों वो पति और बेटे तैमूर संग लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. करीना अपने पति सैफ संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है. साथ ही वो फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी कर रही हैं. इस शो से करीना ने टीवी की दुनिया में पहली बार कदम रखा है.

View this post on Instagram

The standard of dance will surely increase every week! Tune in to Zee TV on Saturday and Sunday at 8 pm to watch Dance India Dance. #DanceKaJungistaan #DanceIndiaDance #BattleOfTheChampions

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

वर्क फ्रंट पर करीना कपूर खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम में कॉप का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा वो अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में भी दिखेंगी. लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay