एडवांस्ड सर्च

सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू संग करीना कपूर खान की बॉन्डिंग, यूं बरसाया प्यार

करीना कपूर खान का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस सोहा की बेटी इनाया नौमी खेमू को प्यार कर रही हैं. करीना कपूर की इनाया संग ऐसी बॉन्डिंग कम ही देखने को मिलती है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा] 04 February 2019
सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू संग करीना कपूर खान की बॉन्डिंग, यूं बरसाया प्यार सोहा अली खान, इनाया, करीना कपूर खान, तैमूर (इंस्टाग्राम)

करीना कपूर खान को बच्चों से कितना प्यार है, इसे दिखाता एक वीडियो सामने आया है. दरअसल, एक्ट्रेस अपनी ननद सोहा अली खान के घर गई थीं. इस दौरान वे मीडिया के कैमरों में कैप्चर हो गईं. जहां करीना कपूर, सोहा की बेटी इनाया नौमी खेमू को प्यार कर रही हैं. वे इनाया को पुचकार रही हैं और किस कर रही हैं. बेबो को ये लविंग साइड फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

करीना कपूर की इनाया संग ऐसी बॉन्डिंग कम ही देखने को मिलती है. अक्सर तैमूर और इनाया को साथ में समय बिताते और खेलते हुए देखा गया है. वीडियो में करीना इनाया को माथे पर किस कर रही हैं. हालांकि तैमूर यहां नजर नहीं आ रहे हैं. कुछ समय पहले सोहा अली खान, करीना के रेडियो शो में गेस्ट बनी थीं. जहां दोनों ने अपने मदरहुड से जुड़ी कई बातें शेयर की थी.

View this post on Instagram

@therealkareenakapoor #kareenakapoorkhan playing with #sohaalikhan 's daughter #inaayanaumikemmu #snapped today at #sohaalikhan #residence in #bandra #bollywood #photography #paparazzi #mumbai #india #instagram #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

शो में करीना ने पहली बार बताया कि तैमूर के जन्म के बाद उन्हें घर लाते वक्त उन्होंने कैसा महसूस किया था? एक्ट्रेस ने कहा, 'आज भी मुझे वो पल याद है जब तैमूर को पहली बार घर लेकर आ रहे थे. हम ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से तैमूर को लेकर घर लेकर आ रहे थे. उस दौरान मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था. लेकिन साथ में मैं घबराई भी हुई थी. तैमूर इतना छोटा सा था. वो पहली बार गाड़ी में बैठा था. सड़क पर हल्के से झटकों से ही मेरे दिल की धड़कन रुक जा रही थी. मैं बहुत नर्वस थी. बेशक, ये हमेशा होने वाली बात है. लेकिन तैमूर की हॉस्पिटल से घर की पहली जर्नी को कभी नहीं भूल सकती."

View this post on Instagram

Carpooling! ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज वीरे दी वेडिंग थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. प्रेग्नेंसी के बाद ये करीना का पहला प्रोजेक्ट था. एक्ट्रेस की आगामी फिल्म गुडन्यूज और तख्त हैं. हाल ही में उनके सलमान खान की फिल्म दबंग-3 में आइटम सॉन्ग करने की खबरें हैं. करीना ने दबंग 2 में भी हिट सॉन्ग 'फेविकोल से' किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay