एडवांस्ड सर्च

IIFA 2017 से दूर करीना देखें, कहां और किसके साथ कर रही हैं पार्टी

न्यूयार्क सिटी में इस बार बॉलीवुड का आइफा अवॉर्ड इवेंट 2017 चल रहा है. लेकिन इस बार करीना कपूर खान इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनी हैं. आइफा से दूर करीना कुछ इस तरह अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 16 July 2017
IIFA 2017 से दूर करीना देखें, कहां और किसके साथ कर रही हैं पार्टी फैमिली और दोस्तों के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान

बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड में से एक आइफा इस बार न्यूयार्क में आयोजित किया गया है. बॉलीवुड के सितारों से न्यूयार्क सिटी जगमगा रही है लेकिन इस बार फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आईफा 2017 का हिस्सा नहीं बन पाई हैं. लेकिन आइफा से दूर करीना अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मी टाइम एंजॉय कर रही हैं.

इस साला आइफा में शामिल न होने की वजह शायद करीना के नन्हें शहजादे तैमूर अली खान हैं. तैमूर अभी काफी छोटे हैं और ऐसे में उन्हें छोड़कर जाना करीना को सही नहीं लगा होगा. लेकिन आईफा से दूर करीना मुंबई में अपने गर्लगैंग के साथ काफी मटरगश्ती नजर आईं. इस बात का सबूत करीना की बहन करिश्मा कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद ये तस्वीर बयां कर रही है.

 

Gorgeous Gals ❤️#lovelyevening#catchingup#lotsoflaughs #yummyfood😋#familyties💯#aboutlastnight

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

बता दें शनिवार को करीना ने अपनी डायटीशियन रुजुता दिवेकर की बुक को लांच किया है. इसके बाद करीना ने अपनी मम्मी, बहन करिश्मा और कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं. करीना के पार्टनर एक्टर सैफ अली खान इस बार आईफा होस्ट करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ करीना अपने गर्लगैंग के साथ नाइट आउट एंजॉय करती दिखीं.

बेटी ने दी थी करीना को सलाह, किस करने में बुराई नहीं

साल 2016 दिसंबर में अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म के बाद से करीना ने एक भी फिल्म साइन नहीं की है. अब खबरें है कि बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक ओमंग कुमार की अगली बॉयोपिक फिल्म में काम कर सकती हैं और इसके लिए उनसे बात चल रही है.

मौसी करिश्मा से मिलने पहुंचा तैमूर, देखें PHOTOS

ओमंग ने इससे पहले भी बॉक्स ऑफिस पर दो सफल बॉयोपिक्स 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' दी है. प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने के बाद ओमंग को करीना के लिए सही स्क्रिप्ट मिल गई है.

लेकिन अभी तक इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि ओमंग अब किस रियल लाइफ स्टोरी पर बॉयोपिक बनाने की प्लालिंग कर रहे हैं. फिलहाल करीना अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए अगस्त में शूट करना शुरू करेंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay