एडवांस्ड सर्च

करिश्मा के साथ एथनिक लुक में नजर आईं करीना कपूर खान, फोटो वायरल

दोनों बहनों ने लॉकडाउन में स्किन का ख्याल रखने के लिए फेस मास्क लगाया था. अब दोनों सुपरस्टार एक्ट्रेसेस की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमें वे एथनिक लुक में नजर आ रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 May 2020
करिश्मा के साथ एथनिक लुक में नजर आईं करीना कपूर खान, फोटो वायरल करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर सोर्स इंस्टाग्राम

कोरोना वायरस के खतरे के चलते देश भर में लॉकडाउन लगा है. इसके चलते बॉलीवुड स्टार्स की लाइफस्टायल में काफी बदलाव आ चुके हैं. बॉलीवुड के कई कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सितारे फ्री समय में घर पर कई गतिविधियों में शामिल हैं. कई स्टार्स इस समय में किताबें पढ़ रहे हैं, घर के काम कर रहे हैं और फिटनेस पर भी जबरदस्त ध्यान दे रहे हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं और होम वर्कआउट कर रही हैं. वे अक्सर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ पोस्ट्स शेयर करती हैं.

कुछ समय पहले करिश्मा कपूर ने करीना और फैमिली के लिए केक बनाया जिसे करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसके अलावा दोनों बहनों ने लॉकडाउन में स्किन का ख्याल रखने के लिए फेस मास्क भी लगाया था. फैंस के बीच ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी. अब दोनों एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमें ये दोनों स्टार्स एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. जहां करीना ग्रीन सूट में वही करिश्मा व्हाइट साड़ी में नजर आईं.

View this post on Instagram

💓

A post shared by Bollywood Fan Page (@bollykifan) on

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं करीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम कुछ समय पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म में इरफान खान और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे भी नजर आए थे. इस फिल्म को कोरोना वायरस के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है. करीना इस फिल्म के अलावा करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में भी काम कर रही हैं. इस पीरियड ड्रामा फिल्म में विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे.

करीना इसके अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी चर्चा में हैं. हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक इस फिल्म में आमिर कई लुक्स में नजर आएंगे. इस फिल्म में वे थ्री इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ काम कर रही हैं. हालांकि कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग अब तक पूरी नहीं हो पाई है. करीना को उम्मीद है कि वे लॉकडाउन खुलने के बाद एक बार फिर फिल्म सेट पर शूटिंग कर पाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay