एडवांस्ड सर्च

लाल सिंह चड्ढा: करीना का फर्स्ट लुक आया सामने, दिखा देसी अवतार

करीना कपूर खान और आमिर खान थ्री इडियट्स और तलाश के बाद एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड के दोनों सितारे अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक साथ दिखाई देने वाले हैं. अब करीना का पहला लुक सामने आया है, जिसमें करीना देसी लुक में दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 November 2019
लाल सिंह चड्ढा: करीना का फर्स्ट लुक आया सामने, दिखा देसी अवतार करीना कपूर

करीना कपूर खान और आमिर खान फिल्म थ्री इडियट्स और तलाश के बाद एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड के दोनों सितारे अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक साथ दिखाई देने वाले हैं. वहीं अब करीना कपूर का पहला लुक सामने आया है, जिसमें करीना देसी लुक में दिखाई दे रही हैं.

फिलहाल फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है. फिल्म के सेट से करीना कपूर का लुक सामने आया है. फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से करीना का लुक इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है. इसमें करीना कपूर घरेलू लुक में दिखाई दे रही हैं.

View this post on Instagram

First look of Kareena from #LaalSinghChaddha 😍❤

A post shared by Kareena_kapoor_khan (@kareena_kapoor_khan_forever) on

फिल्म के सेट से करीना की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि करीना ने पिंक और व्हाइट कलर का सूट पहन रखा है. इस लुक में करीना काफी देसी नजर आ रही हैं. करीना कपूर खान इस फिल्म में आमिर के लव इंटरेस्ट का किरदार निभा रही हैं. वे इससे पहले कई बार आमिर के ऑफिस में स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के लिए पहुंची थीं.

2020 में हो सकती है रिलीज

आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म तलाश के बाद पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा आमिर और करीना फिल्म थ्री इडियट्स में भी साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है. ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है.

वहीं आमिर खान की बात करें तो आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी. जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो सकी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay