एडवांस्ड सर्च

लैक्मे फैशन वीक ग्रैंड फिनाले: करीना के नाम रही शाम

'करीना कपूर वाला डिजाइनर लहंगा...' लैक्मे फैशन वीक 2014 के ग्रैंड फिनाले में छाया रहा. मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरी करीना कपूर खान के लहंगे ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

Advertisement
aajtak.in
IANS [Edited by: हर्षिता]मुंबई, 25 August 2014
लैक्मे फैशन वीक ग्रैंड फिनाले: करीना के नाम रही शाम ग्रैंड फिनाले में छाई रहीं करीना कपूर खान

'करीना कपूर वाला डिजाइनर लहंगा...' लैक्मे फैशन वीक 2014 के ग्रैंड फिनाले में छाया रहा. मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरी करीना कपूर खान के लहंगे ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. मेटल लुक वाले बैंगनी रंग के लहंगे और उसके साथ हीरे और चांदी से जड़े खुले जैकेट में करीना स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही थीं. साथ में उन्होंने नेट की चुन्नी डाल रखी थी.

इस खूबसूरत ड्रेस पर करीना ने कहा,'मैंने जो पहना उसमें मैं सहज महसूस कर रही थी. मुझे लगता है कि मनीष फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक उपहार हैं. मैं उनके डिजाइन की हुई सभी पोशाकों में सहज महसूस करती हूं'.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब करीना मनीष मल्होत्रा की शो स्टॉपर बनीं हैं. करीना से इस लगाव पर मनीष ने कहा,' यह एक लंबी यात्रा है. वह मेरी बहन हैं. वह मेरी डिजाइन की हुई पोशाक पहनने वाली सबसे अच्छी दुल्हन हैं, इसलिए लैक्मे को करीना से बेहतर शो स्टॉपर नहीं मिल सकता'.

ग्रैंड फिनाले में वरुण धवन ने करीना का साथ दिया. वह काली पैंट और लाल रंग के मखमली कपड़े की चीनी कॉलर वाली जूट की जैकेट पहन रैंप पर उतरे.

शो का रनवे फूलों से सजा था. इस दौरान काजोल, करण जौहर, हूमा कुरैशी, करिश्मा कपूर, ऋचा चड्ढा, जूही चावला, डीनो मोरिया, श्रीदेवी, बोनी कपूर और गौरी शिंदे समेत कई हस्तियां मौजूद थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay