एडवांस्ड सर्च

करणवीर बोहरा ने पत्नी को मजाक में मारी झाड़ू, बेटी को नहीं आया पसंद

करण और टीजे स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. वो दोनों अपनी बेटियों के साथ खूब समय बिता रहे हैं. 21 अप्रैल को दोनों ने शादी की 13वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 May 2020
करणवीर बोहरा ने पत्नी को मजाक में मारी झाड़ू, बेटी को नहीं आया पसंद पत्नी और बेटियों संग करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा और टीजे संधू की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री में काफी फेमस है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग चर्चा में रहती हैं. करणवीर और टीजे की दो जुड़वा बेटियां हैं. इन दिनों करणवीर बोहरा टिक टॉक पर बहुत एक्टिव हैं. हाल ही में करणवीर ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया था, जिसमें वो मजाक में टीजे को झाड़ू से मारते दिख रहे हैं.

टीजे और करण का ये वीडियो उनकी बेटी बेला को पसंद नहीं आया. करण का टीजे को मजाक में पीटना बेला को अच्छा नहीं लगा. वो करण से पूछती हैं कि आप मॉम को क्यों मार रहे हो? वो कहती हैं मैं खुश नहीं हूं, उदास हूं क्योंकि आपने मॉम को मारा. मॉम को सॉरी बोलिए. करण, टीजे से सॉरी बोलते हैं.

टीजे ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- करण ने एक टिक टॉक वीडियो बनाया, जहां वो मजाक में मुझे झाड़ू से मारते हैं. वीडियो बेला ने करण के फोन में देखा और पूछा, 'तुमने मॉम को क्यों मारा?' वो खुश नहीं है. ये कितना अच्छा है कि वो हमेशा मॉम के लिए खड़ी होती है.

View this post on Instagram

He made a TikTok video where he jokingly whacked me with a broom! 😄 She saw the video in his phone and asked him, 'Why did you hit Mom?' 😂 She's not happy now! @TwinBabyDiaries (It's kinda cute how she always sticks up for Mom!)😄😀

A post shared by Teejay Sidhu (@bombaysunshine) on

हाउस हेल्प ने अर्चना पूरण सिंह को गिफ्ट किया गुलदस्ता, बताया ब्यूटीफुल गर्ल

कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी, भावनाएं आहत करने का था आरोप

करण-टीजे की शादी को हुए 13 साल

बता दें कि करण और टीजे स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. वो दोनों अपनी बेटियों के साथ खूब समय बिता रहे हैं. 21 अप्रैल को दोनों ने शादी की 13वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी. इस मौके पर करणवीर ने अपनी पत्नी टीजे संधू के साथ मिलकर खास समय बिताया. करणवीर ने इस दौरान घर पर अपने हाथ से हलवा बनाया जो कि केक के शेप का था. करणवीर ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay