एडवांस्ड सर्च

करण वाही ने बिग बॉस का ऑफर मिलने के बाद क्यों ठुकराया, बताई वजह

करण ने बताया कि उन्हें इस साल बिग बॉस के सीजन में हिस्सा लेने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इस शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया क्योंकि वे अपने अपकमिंग शो के चलते बिजी थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
करण वाही ने बिग बॉस का ऑफर मिलने के बाद क्यों ठुकराया, बताई वजह करण वाही सोर्स इंस्टाग्राम

करण वाही एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने शोज और फिल्मों के साथ ही साथ रियैल्टी शोज को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हालांकि वे बिग बॉस के अलावा कई रियैल्टी शोज में हिस्सा ले चुके हैं. एक इंटरव्यू में करण ने बताया कि उन्हें इस साल बिग बॉस के सीजन में हिस्सा लेने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इस शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया क्योंकि वे अपने अपकमिंग शो के चलते बिजी थे.

33 साल के एक्टर ने कहा कि 'अगर मैं अपने चैट शो की शूटिंग नहीं कर रहा होता तो बिग बॉस में काम करने के ऑफर को जरुर हां बोलता.' हालांकि उन्होंने ये भी जोड़ा कि वे इस सीजन को फॉलो नहीं कर रहे हैं. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैंने एक बार इस शो को देखा था लेकिन उस एपिसोड में कई सारे कंटेस्टेंट्स लड़ाई कर रहे थे और मैं समझ नहीं पा रहा था कि ये सभी कंटेस्टेंट्स लड़ क्यों रहे हैं.'

View this post on Instagram

One with the AZIMSSSS... @taimurazim @sehban_azim #goa

A post shared by Karan Wahi 💜 (@karanwahi) on

करण ने इसके अलावा बिग बॉस से जुड़ा एक डर भी शेयर किया था. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि बिग बॉस इस बार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शायद यही कारण है कि इसे काफी लंबा कर दिया गया है और ये शो 4 महीनों से चल रहा है. तो ये मेरे लिए डर की बात भी है. मैं इसलिए नहीं जाना चाहता हूं कि आपने बोला था तीन महीने बंद करोगे लेकिन चार महीने तक कर दिया.'

चैट शो को लेकर बिजी हैं करण

बता दें कि करण ने बिग बॉस होस्ट सलमान के साथ इस सीजन का प्रोमो वीडियो भी शूट किया था. इसके अलावा इस वीडियो में सुरभि ज्योति भी नजर आई थीं. गौरतलब है कि बिग बॉस के इस सीजन को दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और ये शो टीआरपी रेटिंग्स में शानदार परफॉर्म कर रहा है वही करण वाही अपने अपकमिंग चैट शो को लेकर चर्चा में है. इस चैट शो का नाम गेम ऑन है. ये चैट शो 25 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay