एडवांस्ड सर्च

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा-निक की उम्र में फासला, पहली बार बोले करण जौहर

प्रियंका और निक के बीच उम्र के फासले पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं. इसपर फिल्म निर्देशक और प्रियंका के करीबी दोस्त करण जौहर ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.
प्रियंका चोपड़ा-निक की उम्र में फासला, पहली बार बोले करण जौहर करण जौहर
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 10 September 2018

प्रियंका चोपड़ा ने अगस्त में अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से हिंदू रीति रिवाज से सगाई की. इस दौरान निक के पैरेंट्स भी वहां मौजूद थे. अब सगाई के बाद दोनों के शादी करने की भी खबरें सुर्खियों में हैं. दोनों की जोड़ी को पसंद भी किया जा रहा है. मगर कुछ लोग प्रियंका और निक के बीच उम्र के फासले पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. इसपर फिल्म निर्देशक और प्रियंका के करीबी दोस्त करण जौहर ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

उन्होंने कहा, "रिलेशनशिप को उम्र से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए. मैं इस तरह की बातों पर यकीन नहीं रखता. मैंने कभी इस तरह से नहीं सोचा किसी का हसबैंड अपनी वाइफ से उम्र में छोटा कैसे है. अगर आप किसी भी रिलेशनशिप में सहजता और सरलता ढूंढ़ लेते हैं तो उसमें उम्र के फासले से कोई खास फर्क नहीं पड़ता."

करण ने यह भी कहा, "ये नियम किसने बनाया कि किसी रिलेशनशिप में आदमी को ही बड़ा होना चाहिए. हालांकि मैं अपने आस-पास जरूर ऐसी बातें करते हुए लोगों को सुनता हूं. मगर इसमें यकीन नहीं रखता. कभी-कभी महिलाएं जिस तरह कि परिपक्वता दिखाती हैं कि उम्र के बीच का फासला रह ही नहीं जाता."

सूत्रों की मानें तो प्रियंका और निक साल 2018 के आखरी में शादी कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि- विराट और अनुष्का की तरह प्रियंका और निक के भी डिस्टेंट मैरिज करने का प्लान बना रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay