एडवांस्ड सर्च

हाउस पार्टी वीडियो विवाद: करण ने पूछा- विक्की नाक भी नहीं खुजा सकते? मेरी मां भी थी वहां

करण जौहर ने एक हालिया इंटरव्यू में मनजिंदर सिरसा के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. करण कहा कि अगर पार्टी में ड्रग्स लिए जा रहे होते तो वो उसे रिकॉर्ड करके ऑनलाइन शेयर क्यों करते?

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 August 2019
हाउस पार्टी वीडियो विवाद: करण ने पूछा- विक्की नाक भी नहीं खुजा सकते? मेरी मां भी थी वहां विक्की कौशल और करण जौहर

जाने-माने प्रोड्यूसर करण जौहर को लेकर हाल ही में खूब विवाद हुआ था. दरअसल, ये विवाद करण जौहर की हाउस पार्टी का वीडियो सामने आने के बाद हुआ. वीडियो पर शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा ने जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सितारे ड्रग का इस्तेमाल कर रहे हैं. वीडियो में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल संग अन्य स्टार्स थे. अब करण जौहर ने इस पर बात की है.

करण जौहर ने एक हालिया इंटरव्यू में मनजिंदर सिरसा के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. करण कहा कि अगर पार्टी में ड्रग्स लिए जा रहे होते तो वो उसे रिकॉर्ड करके ऑनलाइन शेयर क्यों करते? करण ने कहा, "वो इंडस्ट्री के कामयाब लोग थे, जो पूरे हफ्ते कड़ी मेहनत के बाद नाईट आउट एन्जॉय कर रहे थे, अच्छा समय बिता रहे थे. उस वीडियो को पूरी ईमानदारी के साथ लिया गया था... अगर वहां कुछ हो रहा होता तो क्या मैं वो वीडियो शेयर करता, मैं बेवकूफ नहीं हूं."

विक्की कौशल पर ड्रग पाउडर इस्तेमाल करने के इल्जाम पर करण ने सवाल पूछा, "अब आप अपनी नाक भी नहीं खुजा सकते क्या, आप अपना फ़ोन अपनी पैंट की पीछे की जेब में नहीं रख सकते क्या, एक लाइट की परछाई किसी तरह का पाउडर बन सकती है क्या?''

करण ने बताया, "विक्की कौशल उस समय डेंगू की बीमारी से उबर रहे थे और नीम्बू के साथ गरम पानी पी रहे थे." करण ने यह भी बताया, "मेरी मां उस वीडियो के बनने से 5 मिनट पहले तक हमारे साथ ही बैठी थी. ये उस तरह की फैमिली, सोशल गैदरिंग थी, जिसमें दोस्त साथ बैठकर अपना समय एन्जॉय कर रहे थे. गाने सुन रहे थे, अच्छा खाना खा रहे थे और बातचीत कर रहे थे. वहां ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा था."

आरोपों को निराधार बताते हुए करण ने कहा, "मैंने ऐसे निराधार आरोपों पर अच्छे से रिएक्ट नहीं करता क्योंकि ये निराधार हैं." करण ने कहा, "मैंने उन्हें भी बोल दिया है... मैं ऐसी बातों, ऐसे निराधार आरोपों को अगली बार अच्छे से नहीं लूंगा, मैं अगली बार कानून का साथ लूंगा. आप सिर्फ अपनी सोच के बल पर हमारी अच्छी रेपुटेशन को ऐसे ठेस नहीं पहुंचा सकते. आप किसी भी निराधार आरोप को, जिसका ना कोई आधार है, ना सच है, ना सच्चाई है, से हमारी रेपुटेशन पर आंच नहीं ला सकते. ये बेहूदा बात है."

सिरसा ने क्या आरोप लगाए थे ?

वीडियो आने के बाद मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर और बॉलीवुड स्टार्स पर ड्रग्स फ्लॉन्ट करने का आरोप लगाते हुए ओपन लेटर जारी किया था. एमएलए ने कहा था कि ये वीडियो सबूत है कि स्टार्स ने ड्रग्स लिए हुए हैं.

मनजिंदर सिरसा ने मुंबई पुलिस से करण जौहर और बॉलीवुड स्टार्स पर द नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के तहत ड्रग्स फ्लॉन्ट करने के लिए FIR दर्ज करने की मांग की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay