एडवांस्ड सर्च

'कुछ कुछ होता है' का सेकेंड पार्ट बनाएंगे करण जौहर! कही ये बात

अपनी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है के रीमेक बनने को लेकर पूछे गए सवाल का करण ने जवाब दिया और इसकी स्टार कास्ट का भी जिक्र किया.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत उपाध्याय मुंबई, 10 September 2018
'कुछ कुछ होता है' का सेकेंड पार्ट बनाएंगे करण जौहर! कही ये बात करण जौहर

आज से करीब 20 साल पहले शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कामयाबी हासिल की थी. फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था. फिल्म के रीमेक को लेकर पूछे गए सवाल का करण ने जवाब दिया और इसकी स्टार कास्ट का भी जिक्र किया.

फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि अगर कभी वे 'कुछ कुछ होता है 2' बनाते हैं तो वे इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करेंगे. बता दें कि साल 1998 में इसी फिल्म से एक निर्देशक के तौर पर करण ने अपनी पारी की शुरुआत की थी.

इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को कास्ट किया था. इश्क 104.8 पर चलने वाले शो 'कॉलिंग करण सीजन 2' की प्रस्तुति के दौरान एक श्रोता ने उनसे 'कुछ कुछ होता है' के रिमेक के बारे में पूछा था, तथा यह भी पूछा था कि उसमें वे किन अभिनेता/अभिनेत्रियों को शामिल करेंगे.

जाह्नवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण के निर्माण में बनी फिल्म 'धड़क' से की थी. जबकी आलिया ने करण की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. वहीं, दूसरी तरफ रणबीर ने करण के साथ 'ए दिल है मुश्किल' और 'ये जवानी है दिवानी' में काम कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay