एडवांस्ड सर्च

बेटी रूही ने पापा को दिखाए नखरे, करण जौहर बोले- ड्रामा क्वीन आ गईं

यूं तो करण को रोस्ट करने में यश और रूही कोई कमी नहीं छोड़ते. लेकिन अब जो वीडियो करण जौहर ने शेयर किए हैं, उनमें इन दोनों बच्चों के अंदाज कुछ अलग ही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 May 2020
बेटी रूही ने पापा को दिखाए नखरे, करण जौहर बोले- ड्रामा क्वीन आ गईं करण जौहर के बच्चे रूही और यश जौहर

करण जौहर के जुड़वां बच्चे यश और रूही जौहर बेहद क्यूट हैं. लॉकडाउन की शुरुआत से लेकर अभी तक करण अपने घर में होने वाली मस्ती की कई वीडियोज शेयर करते आ रहे हैं. करण के बच्चे यश जौहर और रूही जौहर, उनके साथ ढेर सारी मस्ती और मजाक करते हैं. इसके साथ ही वे करण को रोस्ट करने में भी कोई कमी नहीं छोड़ते. लेकिन अब जो वीडियो करण जौहर ने शेयर किए हैं, उनमें यश और रूही के अंदाज कुछ अलग ही हैं.

बात करने के मूड में नहीं यश और रूही?

हमेशा चुलबुले रहने वाले और ढेरों बातें करने वाले यश और रूही फिलहाल पापा करण जौहर से बात करने के मूड में नहीं हैं. इसिलिए वो करण को नखरे दिखा रहे है. करण ने बेटी रूही का वीडियो बनाया तो उन्होंने कहा कि आज मेरे सिर में दर्द है. ऐसे में करण ने हंसते हुए पूछा कि आखिर तुमने किया क्या जो दर्द है? इस वीडियो के कैप्शन में करण ने लिखा, 'ड्रामा क्वीन आ गई है.'

View this post on Instagram

Guess @karanjohar 's kids are done with cameras. #lockdownwithjohars . NO COMMENTS PLEASE ✋ . . . #karanjohar #roohijohar #yashjohar #hiroojohar #lockdown2020 #lockdown #fridayvibes #friyay #cutekids #starkids #bollywoodkids #twins #kidsofinstagram #bollywood #bollywoodstyle #simba #aankhmarey #dancemood #dance #funday #fundance #celebrity #celebritystyle #quarantinegoals #quarantinelife #chipkumedia

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia) on

इसके बाद वो यश के पास गए और उनका वीडियो बनाने की कोशिश की. यश अपने बिस्तर पर सो रहे थे. पिता करण की आवाज़ सुनकर वो चौंक उठे और बोले मुझे तंग मार करिए. इसके बाद करण वहां से चले गए. अब दोनों बच्चों के मूड क्यों खराब हैं, ये करण जौहर को ही पता होगा. ये दोनों वीडियोज करण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं.

बेटी को विदा करके खूब रोए थे धर्मेंद्र, ईशा ने शेयर किया शादी का वीडि‍यो

PHOTOS: लॉकडाउन में एक्टर राणा दग्गुबाती ने की सगाई, सेलेब्स दे रहे बधाई

बता दें कि करण जौहर के बच्चे यश और रूही सोशल मीडिया पर बेहद फेमस हो गए हैं. दोनों की वीडियो करण लगभग रोज ही शेयर करते हैं और वे चुटकियों में वायरल हो जाती हैं. फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी यश और रूही की क्यूटनेस और बातों के कायल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay