एडवांस्ड सर्च

KBC: 1 करोड़ के सवाल का जवाब जानते थे करण जौहर, ट्वीट कर किया दावा

केबीसी को देश की जनता के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर भी फॉलो करते हैं. हाल ही में ऐसा देखने को मिला जब उन्होंने एक ट्वीट शेयर करते हुए बताया कि वे 1 करोड़ का सही जवाब जानते थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 September 2019
KBC: 1 करोड़ के सवाल का जवाब जानते थे करण जौहर, ट्वीट कर किया दावा करण जौहर ट्विटर

केबीसी को देश की जनता के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर भी फॉलो करते हैं. हाल ही में ऐसा देखने को मिला जब उन्होंने एक ट्वीट शेयर करते हुए बताया कि वे 1 करोड़ का सही जवाब जानते थे. दरअसल 19 साल के हिमांशु धूरिया 14 सवालों का सही जवाब देकर 50 लाख रूपए जीत चुके थे लेकिन एक करोड़ के सवाल पर वे थोड़ा दुविधा में आ गए. उनकी लाइफलाइन भी खत्म हो चुकी थी लिहाजा उन्होंने रिस्क न लेते हुए गेम को छोड़ना ही बेहतर समझा.

हालांकि जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें इस सवाल का जवाब गेस करने के लिए कहा तो उन्होंने सवाल का सही जवाब दिया. सवाल था कि किस शख्स की पर्शियल अनुवादों को सिर्र-ए-अकबर कहा जाता है. करण जौहर ने दावा किया कि इसका सही जवाब दारा-शिकोह है और वे काफी खुश थे कि उन्हें केबीसी के एक करोड़ के सवाल का जवाब पता था. उन्होंने अपने ट्वीट के सहारे ये भी बताया कि रणवीर सिंह भी इस सवाल का जवाब जानते थे.

दरअसल रणवीर सिंह, करण जौहर की बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट तख्त में दारा शिकोह का किरदार निभा रहे हैं. इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर के अलावा विक्की कौशल, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे.

गौरतलब है कि केबीसी के गेम में हिमांशु धूरिया ने 2.42 सेकंड में ही फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का जवाब देकर नया रिकॉर्ड भी कायम किया. हालांकि वे अपने पहले सवाल पर काफी नर्वस हो गए थे और उन्होंने पहले ही सवाल पर लाइफलाइन का इस्तेमाल किया. इसके बाद आईं गुजरात की डॉ कृपा मेहुलभाई देसाई भी 25 लाख की राशि जीतने में कामयाब रहीं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay