एडवांस्ड सर्च

क्या कपिल शर्मा के साथ न आकर सुनील ग्रोवर ने कर दी बड़ी गलती?

Kapil Sharma vs Sunil Grover विवाद के बाद अलग हुए थे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर. टीवी पर कॉमेडी के दो सरताज आमने सामने हैं. फिलहाल नुकसान में कौन आगे नजर आ रहा है?

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 January 2019
क्या कपिल शर्मा के साथ न आकर सुनील ग्रोवर ने कर दी बड़ी गलती? सुनील ग्रोवर-कप‍िल शर्मा PHOTOS- Twitter

Kapil Sharma vs Sunil Grover बताने की जरूरत नहीं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर भारतीय टीवी कॉमेडी के दो सबसे बड़े सितारे हैं. दोनों की कॉमेडी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. अब दोनों साथ नहीं है. दोनों का अलग होना प्रशंसकों को अखर रहा है. वैसे दोनों ही अपने नए नए शो के साथ फिलहाल टीवी पर दिख रहे हैं, पर कहीं न कहीं दोनों जगह कमियां भी नजर आ रही हैं. ये जोड़ी आपसी विवाद के बाद अलग हो गई थी.

बकौल सुनील और कपिल, "अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक ठाक है." उम्मीद थी कि एक बार फिर दोनों किसी शो के लिए साथ नजर आएंगे. चर्चाओं की मानें तो जब कपिल टीवी पर पुराने फ़ॉर्मेट में अपना नया शो लेकर आ रहे थे, तब उन्होंने सुनील को भी साथ लाने की कोशिश की थी. हालांकि कपिल के कई पुराने साथी नए प्रोजेक्ट 'द कपिल शर्मा शो में साथ आए, पर कुछ साथियों को लेकर 'कानपुर के खुराना' से सुनील ग्रोवर ने अलग राह पकड़ी.

सुनील का शो, कपिल के शो से पहले शुरू हुआ. माना गया कि सुनील की मौजूदगी से कपिल के शो को नुकसान हो सकता है. हालांकि ये बात ग़लत साबित होती दिख रही है. सितारों की मौजूदगी में कपिल के शो का पहला हफ्ता मनोरंजक रहा. अब दूसरे हफ्ते में 'सलमान खान एंड फैमिली' गेस्ट है. प्रोमोज के आधार पर ये शो भी हिट माना जा रहा है. कुल मिलाकर शुरुआती एपिसोड्स के आधार पर कह सकते हैं कि कपिल धीरे धीरे अपनी राह पर जमते दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

Finals Tom! The Journey Of Cricket Comedy will end as one team lifts the trophy🍰 Will miss this.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

दूसरी ओर सुनील ग्रोवर का शो बहुत चर्चा में नहीं है. हालांकि उसका फ़ॉर्मेट भी लगभग वैसा ही जैसे टीवी के तमाम कॉमेडी शोज का रहता है. तो क्या ये माना जाए कि मौका होने के बावजूद कपिल के साथ न आकर सुनील ग्रोवर ने बड़ी गलती कर दी?

सुनील से अलगाव के बाद एक पर एक मिली नाकामयाबी से कपिल का अपना स्टारडम कमजोर हुआ है. कुछ विवाद भी उनकी छवि को बट्टा लगाने वाले साबित हुए. लेकिन ऐसा भी नहीं है कि अलगाव का खामियाजा अकेले कपिल को ही भुगतना पड़ा. गौर से देखें तो अलगाव के बाद सुनील के साथ भी लगभग वही सब हुआ जो कपिल ने भुगता. हालांकि कपिल की तुलना में सुनील के साथ विवाद नहीं जुड़े और उनका प्रोफेशनल कमिटमेंट एक मिसाल है. 

View this post on Instagram

आ रहा हूँ युद्ध मचाने|🔥 Pataakha trailer out on 15th August. #YuddhArambh #PataakhaTrailer @VishalBhardwaj #DheerajWadhawan @ajay0701 @KytaProductions @officialvbfilms @pataakhamovie @rekha_bhardwaj @sanyamalhotra07 @radhikamadan01 #VijayRaaz @saanandverma @B4UMotionPics

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

कपिल की तरह ही सुनील की फिल्म पिटी और शो भी कम चर्चा में रहा. पिछले दिनों सुनील क्र‍िकेट का कॉमेडी शो धन धना धन लेकर आए थे. शो में उनके साथ बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी थीं. हालांकि क्र‍िकेट में कॉमेडी का तड़का ज्यादा कारगर फ़ॉर्मूला साबित नहीं हुआ. विशाल भारद्वाज के निर्देशन में सुनील की एक फिल्म 'पटाखा' भी आई. इसमें सुनील मजेदार रोल में दिखे. पर फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया बेहद कमजोर थी.

फिल्म की नाकामयाबी के बोझ तले सुनील का अपना काम दब गया. बड़े पर्दे पर कई भूमिकाएं करने के बावजूद सुनील को फिल्मों में एक एक्टर के तौर पर स्थापित होने के लिए अभी संघर्ष करना पड़ रहा है. 

View this post on Instagram

#kanpurwaalekhuranas @starplus per !! Simba ke Sath🎁 soon! @itsrohitshetty @ranveersingh

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

View this post on Instagram

Thank u so much for your love n blessings 🙏 see u tonight by 9:30 pm @SonyTV .. keep smiling n stay happy always 😊 love u all 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

अब सुनील के टीवी शो कानपुर वाले खुराना को लेकर भी दर्शकों में बहुत उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है. दूसरी ओर स्टार पावर के बूते पहले दो हफ्ते में कपिल आधी अधूरी पुरानी टीम के साथ रंग जमाते नजर आ रहे हैं. भले ही यह नई बोतल में पुरानी शराब है, अगर कपिल का प्रोफेशनल कमिटमेंट इस बार बेपटरी नहीं हुआ तो वे फिर टीवी पर खो चुके अपने जादू को हथिया लेंगे.

कपिल और सुनील दोनों ने साथ मिलकर टीवी कॉमेडी में शोहरत बटोरी थी. दोनों के अलग होने के नुकसान सामने आ रहे हैं. फिलहाल तो सुनील के लिए ये नुकसान ज्यादा बड़ा दिख रहा है. दोनों साथ आते तो शायद रंग कुछ और जमता.

वैसे भविष्य में दोनों के साथ आने की गुंजाइश बनी हुई है. हाल ही में आजतक से बातचीत में सुनील ग्रोवर ने खुद ये बात मानी थी कि दोनों पुरानी बातें भूल चुके हैं. दोनों अच्छे दोस्त हैं. भविष्य में कुछ ऐसा हुआ तो दोनों साथ काम करेंगे.कॉमेडी के प्रशंसक भी तो यही चाहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay