एडवांस्ड सर्च

दिखा कपिल शर्मा का एक और स्पेशल टैलेंट, शेयर किया वीडियो

कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक और हुनर दुनिया के सामने आ गया है. कपिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे गिटार बजाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 January 2020
दिखा कपिल शर्मा का एक और स्पेशल टैलेंट, शेयर किया वीडियो कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा को बहुमुखी प्रतिभा का धनी माना जाता है. कपिल ने छोटे पर्दे पर तो अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाया है इसी के साथ उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग कर के भी सभी का मनोरंजन किया है. कपिल शर्मा गाना भी अच्छा गा लेते हैं. अपने पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कई बार उन्हें गाना गाते हुए भी देखा गया है. मगर बहुत कम लोगों को ये पता होगा कि कपिल शर्मा का एक साइलेंट टैलेंट भी है.  अब कपिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे गिटार बजाते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने खुद गिटार बजाते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में कपिल शर्मा पूरे जोश और उल्लास में गिटार प्ले करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ कपिल शर्मा ने लिखा- सेल्फ एंटरटेनमेंट. इस कॉमेडी वीडियो को प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. कोई इस वीडियो को ऑजम कह रहा है, कोई सुपर तो कोई खतरनाक. वाकई में कपिल शर्मा का ये रूप चौंकाने वाला है.

View this post on Instagram

Self entertainment 🤗 #love playing #guitar #dubai #liveshow #friends #travelling #enjoy #enjoylife 🤗😍 #gratitude 😇

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनना चाहती हैं शहनाज गिल, पिता ने किया खुलासा

कपिल शर्मा प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को ही खूब एंजॉय कर रहे हैं. उनका कॉमेडी शो देश ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी खूब देखा जाता है और काफी पॉपुलर है. शो में बॉलीवुड इंडस्ट्रे के बड़े सितारे शिरकत करते हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल कुछ समय पहले ही पापा बने हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 10 दिसंबर 2019 एक बेटी को जन्म दिया. बेबी गर्ल का नाम अनायरा रखा गया है.

कपिल शर्मा शो: सालों से अर्चना पूरन सिंह के कर्जदार थे जैकी श्रॉफ, लौटाए पैसे 

कपिल शर्मा ने अपनी पैटरनिटी लीव के बारे में बात करते हुए बताया- मैं बस फिलहाल के लिए अपनी वाइफ की देखभाल करना चाहता हूं. ये हमारा पहला बच्चा है तो जाहिर सी बात है कि हम काफी एक्साइटेड हैं. मगर हम लोगों से ज्यादा एक्साइटेड हमारी मां हैं. वे काफी सालों से इन पलों का इंतजार कर रही थीं. हम लोग भगवान से इस बात की प्रार्थना कर रहे हैं कि गिन्नी और बच्ची की सेहत अच्छी बनी रहे. कपिल ने बेबी के आने से पहले एक इंटरव्यू में ये बात कही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay