एडवांस्ड सर्च

जल्द पापा बनने वाले हैं कपिल शर्मा, भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड ने दिया आशीर्वाद

द कपिल शर्मा शो के इस वीकेंड एपिसोड में दर्शकों की मुलाकात होगी भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड से. इस बैंड का नाम 6 पैक बैंड है और इसने कान्स फिल्म फेस्टिवल से लेकर कई अन्य बड़े इवेंट्स में परफॉर्म किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 October 2019
जल्द पापा बनने वाले हैं कपिल शर्मा, भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड ने दिया आशीर्वाद कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो के इस वीकेंड एपिसोड में दर्शकों की मुलाकात होगी भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड से. इस बैंड का नाम 6 पैक बैंड है और इसने कान्स फिल्म फेस्टिवल से लेकर कई अन्य बड़े इवेंट्स में परफॉर्म किया है. बैंड को इंट्रोड्यूज कराते वक्त कपिल शर्मा बताते हैं कि आज जो गेस्ट हमारे यहां आ रहे हैं उनके सुपरस्टार्स भी फैन हैं. शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और आशा जी जैसे लोग भी इनके दीवाने हैं.

प्रोमो वीडियो में 6 पैक बैंड अपने सुपरहिट गाने 'ऐ राजू' पर परफॉर्मेंस देता नजर आया. ये गाना साल 2016 में रिलीज किया गया था और अब तक इसे 98 लाख बार देखा जा चुका है. इस एपिसोड में कपिल शर्मा खूब हंसी ठिठोली करते दिखाई दिए. उन्होंने बैंड के मेंबर्स से पूछा कि उन्हें सबसे बड़ी जगह पर परफॉर्म करके कैसा लग रहा है? कपिल ने कहा कि "हम सबका प्रमोशन करते हैं लेकिन क्योंकि हमारा कोई नहीं करता तो मौका मिलते ही मैं अपना ठोक देता हूं."

6 पैक बैंड की एक परफॉर्मर ने कपिल की मां को शुक्रिया अदा कहा. उन्होंने कहा, "मम्मी जी आपने दुनिया को सिर्फ कपिल नहीं दिया है बल्कि लोगों के घरों में हंसी के फुव्वारे छोड़ दिए हैं." कपिल शर्मा ने परफॉर्मर से पूछा कि क्या उन्होंने भी कान्स में शॉर्ट और स्लिट ड्रेस पहनी थी जैसे लोग पहनते हैं? जवाब में उन्होंने बताया, "मैंने रिस्क लिया था और पहले बहुत शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, लेकिन किसी ने अटेंशन नहीं दिया. बाद में मैंने साड़ी पहनी और बाहर आई तो सभी मुझे अटेंशन दे रहे थे."

View this post on Instagram

After breaking all stereotypes and winning awards at the Cannes, the 6 Pack Band will now grace #TheKapilSharmaShow with their presence this weekend at 9:30 PM @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

ट्रांसजेंडरों से कपिल को मिला पिता बनने का आशीर्वाद-

इसके बाद जब कपिल ने उनसे पूछा कि जब आप लोगों के घरों में शुभ मौके पर जाते हो तो क्या अजीब चीजें होती हैं? जवाब में चांदनी ने बताया कि लोग हैरान रह जाते हैं और पूछते हैं कि आपको कैसे पता चला? परफॉर्मर चांदनी ने कपिल से कहा कि वह जल्द ही एक प्राउड फादर बनने वाले हैं. उन्होंने तोहफे के तौर पर जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी. इसके बाद कपिल बोले- आपने तो अभी से माहौल बना दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay