एडवांस्ड सर्च

प्रधानमंत्री मोदी से मिले कपिल शर्मा, सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की

Kapil Sharma met Narendra Modi कॉमेडियन कपिल शर्मा ने नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उदघाटन समारोह के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री संग तस्वीर भी शयर की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 January 2019
प्रधानमंत्री मोदी से मिले कपिल शर्मा, सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग कपिल शर्मा (इंडिया टुडे)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन किया. इस समारोह में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी नामी हस्तियों ने शिरकत की. इस मौके पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. कपिल ने इस मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की.

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की, जिसमें दोनों मुस्कराते एक-दूसरे से मिलते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का पॉपुलर कॉमिक कैरेक्टर प्ले करने वाले टीवी एक्टर दिलीप जोशी भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ कैप्शन में कपिल ने लिखा- माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना सुखद रहा. इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास देश की तरक्की के लिए कितने सारे इंस्पायरिंग आइडियाज हैं. साथ ही आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए भी विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोण रखते हैं. सर साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपके पास एक बेहतरीन सेंस ऑप ह्यूमर भी है.

View this post on Instagram

Respected pm Sh @narendramodi ji,it was nice meeting u n great knowing ur inspiring ideas and progressive views about our film industry and our nation. N sir I must say u have a great sense of humor too! regards 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा के अलावा एक्टर शरद केलकर ने भी पीएम के साथ अपनी तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा, प्रधानमंत्री से मिलकर प्रसन्न महसूस कर रहा हूं. टीवी क्वीन एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कि जिसमें उनके पिता जितेंद्र, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नजर आ रहे हैं. एकता ने लिखा- जय हिंद, मेरे पापा की फैन मोमेंट. मेरे पिता, नरेंद्र मोदी के बड़े प्रशंसक हैं. आज उन्हें मोदी जी से मिलने का मौका मिला.

View this post on Instagram

Delighted to meet Honourable PM @narendramodi ji at the inauguration of “ National Museum Of Indian Cinema “ #modiji #nationalmuseumofindiancinema #honour #selfie #narendramodi #cinema #bollywood

A post shared by Sharad Kelkar (@sharadkelkar) on

View this post on Instagram

JAI HIND ! my dads fan moment !my dad is a big fan of the honorable PRIME MINISTER n today he met him ....🙏🏼🙏🏼🙏🏼🙏🏼🙏🏼

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

कपिल शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने लंबे गैप के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है. अपने पुराने शो द कपिल शर्मा शो के नए संस्करण के साथ वे दर्शकों को एक बार फिर से हंसा रहे हैं. शो को अब तक अच्छी सफलता मिली है और इसे पसंद किया जा रहा है. बता दें कि शो का प्रोडेक्शन सलमान खान ने किया है. सलमान खान अपने पिता सलीम खान और भाइयों के साथ शो में दस्तक भी दे चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay