एडवांस्ड सर्च

कपिल शर्मा की नजर में अनप्लान्ड बच्चे हैं ट्रोल्स, कहा- मौसम अच्छा था इसलिए पैदा हो गए

कपिल शर्मा बीते साल जब विवादों में थे, तब ट्रोलर्स ने उनकी जमकर आलोचना की थी. अब एक इंटरव्यू में एक्टर ने ट्रोलर्स पर जोरदार जवाब दिया. कॉमेडियन ने आलोचकों की तुलना अनप्लान्ड बच्चों की तरह की और उनके पैदा होने की वजह भी बताई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 March 2019
कपिल शर्मा की नजर में अनप्लान्ड बच्चे हैं ट्रोल्स, कहा- मौसम अच्छा था इसलिए पैदा हो गए कपिल शर्मा (फोटो: इंस्टाग्राम)

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का ट्रोलर्स से पुराना नाता है. बीते साल जब कपिल शर्मा विवादों में थे तब ट्रोलर्स ने कॉमेडियन की जमकर आलोचना की थी. कपिल शर्मा के हर एक्शन-रिएक्शन को लेकर नेगेटिव माहौल बनाया गया. हालांकि टीवी पर वापसी करने के बाद कपिल को लोगों का भरपूर प्यार मिलने लगा है. एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा से ट्रोलर्स के बारे मे सवाल किया गया. जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया.

इवेंट में कपिल शर्मा ने कहा- ''सोशल मीडिया पर तीन तरह के फॉलोअर्स होते हैं. एक फैंस होते हैं, दूसरे वो फैंस होते हैं जो क्रिटिक्स भी होते हैं और तीसरे वेल्ले होते हैं. मैं फैंस का धन्यवाद करता हूं जो मुझे बताते हैं और मेरी रचनात्मक आलोचना करते हैं. तीसरी नस्ल के फॉलोअर्स के पास नकारात्मकता फैलाने के अलावा कोई काम नहीं होता है.''

बताते चलें कि वेल्ला, एक पंजाबी शब्द है. ये उन लोगों के लिए इस्तेमाल होता है जिनके पास करने के लिए कोई काम नहीं होता और घर में खाली बैठे रहते हैं. 

View this post on Instagram

Shooting gags is always fun @bharti.laughterqueen @chandanprabhakar @kikusharda @sumonachakravarti @rajivthakur007 @sunnykefunnyvines #fun #laughter #comedy #madness #tkss #thekapilsharmashow @sonytvofficial

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

मिड डे से बातचीत में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा- "वे (वेल्ला) अनप्लान्ड बच्चों की तरह हैं जो दुनिया में बिना किसी योजना के आए हैं. वे पैदा हुए थे क्योंकि मौसम अच्छा था. लेकिन मैं समझ गया हूं कि उन्हें नजरअंदाज करने का एकमात्र तरीका उन पर ध्यान नहीं देना है. शुरू में मैं रिएक्ट कर जाता था."

"लेकिन अब मैंने उन्हें अनदेखा करना शुरू कर दिया है. आजकल फ्री डंटरनेट डाटा उपलब्ध है, लोग हमेशा फोन पर रहते हैं और सोशल मीडिया पर बिना सोचे समझे बकवास बातें करते हैं."

View this post on Instagram

#celebrations #love #blessings #akashshlokawedding 🎂🙏 @ginnichatrath

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

View this post on Instagram

Don’t miss the hilarious episode of #Thekapilsharmashow with the super talented kids of super dancers n their naughtiest judges @theshilpashetty @geeta_kapurofficial n #anuragbasu tonight 9:30 pm @sonytvofficial love u all 🤗🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें, कपिल शर्मा कमबैक करने के बाद प्रोफेशनली अच्छा कर रहे हैं. उनके शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. टीआरपी रेटिंग में कपिल शर्मा का शो अच्छी रैंकिंग पर है. सोशल मीडिया पर कपिल की आलोचना करने वाले अभी भी एक्टिव हैं, लेकिन अब कपिल शर्मा का पूरा फोकस अपने काम पर है. उन्हें अब सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay