एडवांस्ड सर्च

VIDEO: कपिल शर्मा के शो पर पहली बार पहुंची दीया, कही 'थप्पड़' लगाने की बात

इस शो पर दीया मिर्जा पहली बार पहुंची हैं. शो के दौरान कपिल और दीया के बीच हुई चुहलबाजी में दीया ने मजाकिया अंदाज में कपिल को थप्पड़ लगाने की बात कही जिसके बाद कपिल ने फिल्म दबंग का मशहूर डायलॉग भी सुनाया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 February 2020
VIDEO: कपिल शर्मा के शो पर पहली बार पहुंची दीया, कही 'थप्पड़' लगाने की बात दीया मिर्जा सोर्स इंस्टाग्राम

दि कपिल शर्मा शो पर फिल्म थप्पड़ की टीम प्रमोशन्स के लिए पहुंची है. कई स्क्रीनिंग्स से पॉजिटिव रिव्यू हासिल कर चुकी इस फिल्म में लीड किरदार तापसी पन्नू निभा रही हैं. कपिल के शो पर तापसी के साथ ही दीया मिर्जा और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने मौजूदगी दर्ज कराई. इस शो पर दीया मिर्जा पहली बार पहुंची हैं. शो के दौरान कपिल और दीया के बीच हुई चुहलबाजी में दीया ने मजाकिया अंदाज में कपिल को थप्पड़ लगाने की बात कही जिसके बाद कपिल ने फिल्म दबंग का मशहूर डायलॉग भी सुनाया.

सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रमोशनल वीडियो में कपिल दीया से पूछते हुए नजर आएंगे कि वे क्या लेना पसंद करेंगी, कॉफी या डायरेक्ट फ्लर्ट? दीया ने इसके बाद कपिल से कहा कि आपको फिल्म की थीम पता है ना? कपिल इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा के फेमस डायलॉग को बोलते हुए कहते हैं कि 'थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है' जिसके बाद वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं.

ऋतिक की फैन हैं तापसी

तापसी ने इस शो में ये भी बताया कि वे ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं. आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार कि वे पूरी कोशिश करेंगी कि वे ऋतिक के साथ एक फिल्म हासिल कर सकें. उन्होंने कहा, मैं ऋतिक रोशन की फैन हूं. मैंने उन्हें दीया मिर्जा के बर्थ डे पर कहा था कि मैं वाकई उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहती हूं लेकिन अब मैं उनके साथ सेल्फी की जगह फिल्म में काम करने की कोशिशें कर रही हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay