एडवांस्ड सर्च

क्या एक एपिसोड की इतनी कम फीस ले रहे हैं कपिल शर्मा?

Kapil Sharma Show एक बार फिर पटरी पर आ गया है. इसी बीच यह भी चर्चा है कि कपिल ने अपनी एक एपिसोड की फीस पहले की तुलना में बहुत कम कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 January 2019
क्या एक एपिसोड की इतनी कम फीस ले रहे हैं कपिल शर्मा? Kapil Sharma

कपिल शर्मा करीब एक साल बाद फिर से अपने कॉमेडी शो के जरिए टीवी पर लौटे हैं. उनके साथ उनकी टीम यानी कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोन चक्रवर्ती और रोशेल राव भी शो में लौट आए हैं. कपिल के शो में शनिवार को सलमान, अरबाज, सोहेल खान ने शिरकत की. शुरुआत में कपिल के शो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इसके साथ ही कपिल की फीस की चर्चा है. बताया जा रहा है कि इस बार वे बहुत कम फीस में काम कर रहे हैं. 

एक डेली न्यूज पेपर के अनुसार, कपिल शर्मा ने इस बार अपने शो के लिए फीस घटा दी है. पहले कपिल एक एपिसोड की फीस 60 से 70 लाख रुपए लेते थे, वहीं अब 15 से 20 लाख रुपए ले रहे हैं. रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि कपिल के नए को-स्टार कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह, जिनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, एक वीकेंड एपिसोड की फीस 10 से 12 लाख रुपए ले रहे हैं.

बता दें कि कपिल का शो एक बार पहले बंद हो चुका है. सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद कपिल शर्मा अपना नया शो लाए थे, लेकिन ये फ्लॉप रहा. अब वापस वे सुनील ग्रोवर के बिना दर्शकों के बीच लौटे हैं. पहले एपिसोड में सिम्बा की टीम ने दस्तक दी.

कपिल के शो ने शुरुआती बज क्रिटिए कर दिया है. दूसरी ओर सुनील ग्रोवर का शो बहुत चर्चा में नहीं है. हालांकि उसका फ़ॉर्मेट भी लगभग वैसा ही जैसे टीवी के तमाम कॉमेडी शोज का रहता है. तो क्या ये माना जाए कि मौका होने के बावजूद कपिल के साथ न आकर सुनील ग्रोवर ने बड़ी गलती कर दी?

क्या कपिल शर्मा के साथ न आकर सुनील ग्रोवर ने कर दी बड़ी गलती?

सुनील से अलगाव के बाद एक पर एक मिली नाकामयाबी से कपिल का अपना स्टारडम कमजोर हुआ है. कुछ विवाद भी उनकी छवि को बट्टा लगाने वाले साबित हुए. लेकिन ऐसा भी नहीं है कि अलगाव का खामियाजा अकेले कपिल को ही भुगतना पड़ा. गौर से देखें तो अलगाव के बाद सुनील के साथ भी लगभग वही सब हुआ जो कपिल ने भुगता. हालांकि कपिल की तुलना में सुनील के साथ विवाद नहीं जुड़े और उनका प्रोफेशनल कमिटमेंट एक मिसाल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay