एडवांस्ड सर्च

सिद्धू बनकर शो में आए कपिल शर्मा, बोले- मुझे शेर नहीं सरकार बनानी है

कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू की कैमिस्ट्री कमाल की थी और दोनों शो पर जमकर एक दूसरे की टांग खींचा करते थे. अब फैन्स के दिलों में सिद्धू की वही पुरानी यादें ताजा करने के लिए कपिल शर्मा कुछ नया करने जा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 January 2020
सिद्धू बनकर शो में आए कपिल शर्मा, बोले- मुझे शेर नहीं सरकार बनानी है नवजोत सिंह सिद्धू

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही नवजोत सिंह सिद्धू के अवतार में अपने शो पर नजर आने वाले हैं. द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू बतौर गेस्ट जज बैठा करते थे लेकिन एक आपत्तिजनक बयान के बाद उन्हें शो से हटा दिया गया और इसके बाद वह कभी शो पर नहीं लौटे. हालांकि फैन्स उन्हें अब भी मिस करते हैं.

कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू की कैमिस्ट्री कमाल की थी और दोनों शो पर जमकर एक दूसरे की टांग खींचा करते थे. अब फैन्स के दिलों में सिद्धू की वही पुरानी यादें ताजा करने के लिए कपिल शर्मा कुछ नया करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा शो के सेट पर नवजोत सिंह के अवतार में नजर आएंगे.

जब फीमेल गेटअप में दिखे बॉलीवुड स्टार्स, लुक्स देख पहचानना मुश्किल

शो का प्रोमो वीडियो रिलीज किया जा चुका है और खुद कपिल शर्मा ने इस शो का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कपिल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सिद्धू पाजी जल्द ही आपसे मिलने जा रहे हैं. बने रहिए हमारे साथ." वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सात फेरे लेने को तैयार कटरीना, शादी में जमकर झूमे अमिताभ-जया

वीडियो में कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्धू के अवतार में चंदू चाय वाला के साथ बैठ कर ऑडियंस को शेर सुनाते नजर आ रहे हैं. हालांकि पहली लाइन उनसे गलत हो जाती है जिसके बाद वो कहते हैं कि मैं फिर से सुनाऊंगा फंबल हो गया है. दूसरी बार में वह अगली लाइन भूल जाते हैं जिसके बाद कपिल चंदू चाय वाला से वहां से निकल जाने को कहते हैं.

View this post on Instagram

Sidhu paji @navjotsinghsidhu is coming to meet u soon 🤗 stay tuned to @sonytvofficial 🤗#hungama2 in #thekapilsharmashow #tkss #sidhuism #comedy #laughter #fun #weekend #masti #tv #tvshow #family #time #gettogether #love #happiness 🤗🙏😇

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

View this post on Instagram

stay tuned 🤗 #thekapilsharmashow #tkss #hungama2 #comedy #fun #laughter #weekend #tv #tvshows #tvshow #bollywood #movies #films #television #madness 🤗😎🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

जब कपिल शर्मा ने की राम गोपाल वर्मा से बात

चंदू जब कपिल से कहते हैं कि सिद्धू पाजी शेर तो आपका बना नहीं है. तो कपिल कहते हैं कि शेर को छोड़ो सिद्धू सरकार बनाएगा. इसके बाद वह फोन कान पर लगा कर कहते हैं कि हैलो राम गोपाल वर्मा... मुझे सरकार बनानी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay