एडवांस्ड सर्च

इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को दो महीने तक ट्रेन‍िंग देंगे कपिल देव

रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंबा के लिए शूटिंग कर रहे हैं. साउथ इंडियन फिल्म 'टेंपर' की रीमेक इस फिल्म के अलावा अभी हाल ही में उन्हें करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म तख्त में अहम किरदार मिला है. आलिया भट्ट के साथ बनी उनकी फिल्म गली बॉय अब तक रिलीज नहीं हुई है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 13 August 2018
इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को दो महीने तक ट्रेन‍िंग देंगे कपिल देव रणवीर सिंह और कपिल देव

एक्टर रणवीर सिंह ने बेहद कम वक्त में खुद को साबित करके दिखाया है. बॉलीवुड के पावर हाउस कहे जाने वाले रणवीर ने फिल्म बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में अपने किरदार से जनता को मंत्र मुग्ध कर दिया. अब वह जल्द ही फिल्म 83 में कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. कबीर खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्म क्रिकेट में भारत के पहले विश्व कप की जीत की दास्तां सुनाएगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक अगले 2 महीनों तक रणवीर इस फिल्म के लिए अपने किरदार के लिए तैयारी करेंगे. जहां तक शूटिंग की बात है तो इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

जानकारी के मुताबिक खुद कपिल देव इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को ट्रेंड करेंगे. कपिल देव नवंबर में मुंबई आ जाएंगे और इसके बाद फिल्म के लिए रणवीर की ट्रेनिंग शुरू कर दी जाएगी. इस ट्रेनिंग में जहां रणवीर कपिल देव से गेम की टेक्निक्स सीखेंगे वहीं इन सेशन्स के माध्यम से कपिल देव की शख्सियत को करीब से समझने का भी मौका मिलेगा. कपिल देव रणवीर को बॉलिंग की बारीकियों के अलावा अपना मशहूर आउटवॉर्ड स्विंग भी सिखाएंगे. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत में होगी, लेकिन जहां तक फिल्म के लंदन शेड्यूल का सवाल है तो ये मार्च में शुरू होगा.

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो इसे 10 अप्रैल 2020 तक रिलीज किए जाने की प्लानिंग है. देखना यह होगा कि क्या मेकर्स वक्त पर इसका काम पूरा कर पाएंगे. आंकड़ों की बात करें तो यह रणवीर सिंह की पहली बायोपिक फिल्म होगी. वर्तमान समय में रणवीर फिल्म सिंबा की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी फिल्म गली बॉय जल्द ही रिलीज हो सकती है और इसके अलावा करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म तख्त में भी रणवीर सिंह अहम भूमिका निभा रहे हैं. बहुत संभव है कि फिल्म 'तख्त' में रणवीर औरंगजेब की भूमिका निभाते नजर आएं. हालांकि अब तक यह एक कयास भर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay