एडवांस्ड सर्च

सड़क पर पसरे गाय से कलक्‍ट्रेट गंज तक 'पूरा कानपूरा', कटियाबाज का नया सॉन्‍ग

हजरात! हजरात! हजरात! सिनेमाई संगीत प्रेमियों के लिए अनुराग कश्‍यप की आगामी फिल्‍म 'कटियाबाज' का नया गीत 'कानपूरा...' अपने पूरे शबाब के साथ यूट्यूब पर हाल ही रि‍लीज किया गया है. फिल्‍म कानपुर में बिजली चोरी के ऊपर बन रही है इसलिए गीत में कई बार संगीत की गति बिजली गुल होने के कारण बाधित होती है, लेकिन राहुल राम और अमित किलम का अंदाज आपकी जुबान पर जरूर चढ़ेगा.

Advertisement
aajtak.in
Aajtak.in [Edited By: स्‍वपनल सोनल]नई दिल्‍ली, 14 August 2014
सड़क पर पसरे गाय से कलक्‍ट्रेट गंज तक 'पूरा कानपूरा', कटियाबाज का नया सॉन्‍ग 'कानपूरा' सॉन्‍ग में राहुल राम और अमित किलम

हजरात! हजरात! हजरात! सिनेमाई संगीत प्रेमियों के लिए अनुराग कश्‍यप की आगामी फिल्‍म 'कटियाबाज' का नया गीत 'कानपूरा...' अपने पूरे शबाब के साथ यूट्यूब पर हाल ही रि‍लीज किया गया है. फिल्‍म कानपुर में बिजली चोरी के ऊपर बन रही है इसलिए गीत में कई बार संगीत की गति बिजली गुल होने के कारण बाधित होती है, लेकिन इंडियन ओशियन के राहुल राम और अमित किलम का अंदाज गाने को आपके कानों से होते हुए जुबान तक ले जाएगा, यह लगभग तय है.

गाने के बोल कुछ इस तरह हैं, 'आधा आधा जोड़ के बनता एक फितूरा और आधे-कुचे चिराग के तले पूरा कानपूरा...' मतलब कि 'कानपूरा' के बोल खासे लुभावने हैं. इसमें गंवई अंदाज में सिकंदर मिर्जा से लेकर पटना और कलेक्‍टर गंज से लेकर सड़क पर पसरी गाय तक सभी मौजूद हैं. इंडियन ओशियन बैंड को भारत में फ्यूजन रॉक की शुरुआत करने वाला माना जाता है और यह जादू इस गीत में मौजूद है.

गीत का वीडियो भी खास मनोरंजक है. इसमें 'कटियाबाज चैरिटी कान्‍सर्ट' के दौरान राहुल राम को गीत गाने के लिए बुलाया जाता है, लेकिन वह जैसे ही गाना शुरू करते हैं बिजली गुल हो जाती है. यही नहीं, राहुल दूसरी जगहों पर जाकर भी जैसे ही गीत गाना शुरू करते हैं, बिजली गुल हो जाती है.

अभी तक 'कटियाबाज' को कई फिल्‍म फे‍स्टिवल में दिखाया जा चुका है. फिल्‍म को दर्शकों की वाहवाही के साथ-साथ कई अवार्ड भी मिले हैं. तमाम‍ आलोचकों की उम्‍मीदों पर खरे उतरने के बाद निर्माता दीप्ति कक्‍कड़ और फ‍हद मुस्‍तफा भारत में इस फिल्‍म को 22 अगस्‍त को रिलीज कर रहे हैं.

आप भी गीत की वाहवाही में हिस्‍सा लें...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay