एडवांस्ड सर्च

ऐसे चल रहा कनिका कपूर का इलाज, डॉक्टर दे रहे स्पेशल केयर

खबर की माने तो कनिका समेत वार्ड में भर्ती 6 अन्य संदिग्धों का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया. लेकिन उनके सैंपल की जांच नहीं हो पाई थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 March 2020
ऐसे चल रहा कनिका कपूर का इलाज, डॉक्टर दे रहे स्पेशल केयर कनिका कपूर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनका तीसरा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है. अब संजय गांधी अस्पताल के डॉक्टर्स ने बताया है कि कनिका कपूर का इलाज कैसे हो रहा है.

दूसरा टेस्ट था पॉजिटिव

बता दें कि कनिका कपूर का दूसरा कोरोना टेस्ट 24 मार्च को कराया गया था. जांच की रिपोर्ट में वे कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. पीजीआई के सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल ने उस समय बताया था कि कोरोना वार्ड में भर्ती कनिका का इलाज इमरजेंसी मेडिसिन, पलमोनरी मेडिसिन समेत अन्य कई विभागों के डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है. वे फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में हैं.

क्वारनीट में बैठे शाहिद बने शेफ, मीरा राजपूत के लिए बनाई स्पेशल डिश

तैमूर की कलाकारी से खुश हुई मॉम करीना, कहा- इन हाउस पिकासो

सिंगर कनिका कपूर, 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं. कनिका ने 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी, जिसके दौरान उन्होंने लगभग 300-400 लोगों से मुलाकात की. कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, दुष्यंत कुमार संग उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी हैं.

कनिका कपूर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात का खुलासा इंस्टाग्राम पर किया था. इसके बाद हर तरफ हड़कंप मच गया था. माना गया कि उन्होंने अपनी ट्रेवल हिस्ट्री को छुपाया था. इस दौरान अपने संक्रमण की खबर छिपाने की वजह से उनकी खूब आलोचना हुई और उन पर आईपीसी की धाराओं के तहत लखनऊ के सरोजिनी नगर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई.बाद में उन्होंने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay