एडवांस्ड सर्च

मणिकर्ण‍िका: निर्देशन के वक्त इस वजह से गुस्सा हो जाती थीं कंगना

मणिकर्ण‍िका में दिखा कंगना का पावर पैक्ड एक्शन. एक्ट्रेस ने डायरेक्शन को अपना पहला सच्चा प्यार बताया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 December 2018
मणिकर्ण‍िका: निर्देशन के वक्त इस वजह से गुस्सा हो जाती थीं कंगना मणिकर्णिका में कगंना रनौत

कंगना रनौत की मचअवेटेड मूवी 'मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रानी लक्ष्मीबाई के रोल में कंगना पावर पैक्ड एक्शन करते दिखती हैं. मूवी को कृष और कंगना ने डायरेक्ट किया है. कृष के दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी होने के चलते कंगना को डायरेक्शन की कमान संभालनी पड़ी.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें भारी-भरकम कॉस्ट्यूम पहनकर डायरेक्शन करने में गुस्सा आता था.

एक्ट्रेस ने कहा- ''इतने सारे कॉस्टयूम के साथ निर्देशन करना मुश्किल था. हैवी ज्वैलरी और आउटफिट पहनकर डायरेक्शन करते हुए मुझे गुस्सा आता था. मुझे हमेशा मॉनिटर से भागकर एक्टर्स के पास जाना पड़ता था. इसके अलावा मुझे डायरेक्शन में कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा. मेरी टीम ने मुझे काफी सपोर्ट किया. ''

उन्होंने कहा, ''निर्देशन से ज्यादा मुझे कुछ प्यारा नहीं है. इस जॉब के बारे में कुछ तो शानदार है. एक्टिंग मेरे लिए काम से बढ़कर है, लेकिन निर्देशन फन है. ऐसा लगा कि ये मेरा पहला सच्चा प्यार है.''

कंगना के निर्देशन पर हुआ था विवाद

कंगना की मूवी लंबे समय से विवादों में है. मूवी के निर्देशन को लेकर भी पेंच फंसा. कृष के NTR की बायोपिक में बिजी होने की वजह से कंगना को निर्देशन का काम करना पड़ा. मूवी के 2 निर्देशक होने की वजह से सोनू सूद ने भी मणिकर्णिका से किनारा किया.

फिल्म के निर्माता कमल जैन के अनुसार, "कंगना ने फिल्म का 70 फीसदी हिस्सा निर्देशित किया है और कुछ हिस्सा कृष के निर्देशन में बना है. मूवी के ट्रेलर में निर्देशन क्रेडिट कृष और कंगना दोनों को दिया गया है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay