एडवांस्ड सर्च

विकास बहल की मुश्किलें बढ़ीं, कंगना ने पीड़ित महिला का किया समर्थन

कंगना ने निर्देशक विकास बहल के साथ फ़िल्म क्वीन में काम किया था. कंगना ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है, 'मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत उपाध्याय मुंबई, 07 October 2018
विकास बहल की मुश्किलें बढ़ीं, कंगना ने पीड़ित महिला का किया समर्थन कंगना रनौत

निर्देशक विकास बहल की मुश्किलें अब थमने का नाम नही ले रही. साल 2015 में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशनल टूर के दौरान फ़िल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. साथ ही महिला का कहना है कि उसने इस बात की शिकायत फैंटम फिल्म्स के ही अनुराग कश्यप से भी की थी लेकिन इस पूरी घटना पर कोई कारवाई नहीं हुई. अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीड़िता का समर्थन किया है.

कंगना ने निर्देशक विकास बहल के साथ फ़िल्म क्वीन में काम किया था. कंगना ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है, 'मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं. जब हम फ़िल्म क्वीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी विकास विवाहित थे लेकिन वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे.

विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे. विकास जब भी कही मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है. "

कंगना का आगे कहना है कि मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है. अब फैंटम फिल्म्स के खत्म हो जाने के बाद इस बात की ज्यादा से ज्यादा चर्चा हो रही है लेकिन ये मुद्दा पहले भी उठाया था और बहुत आसानी से इसे दबा दिया गया.

मैंने तब भी पीड़ित को सपोर्ट किया था.  विकास उन्हीं दिनों मेरे पास एक हरियाणा की गोल्ड मेडलिस्ट पर बन रही फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर आए थे लेकिन जब मैंने इस पीड़ित को सपोर्ट किया तो उसके बाद विकास ने मुझसे बात करना बंद कर दिया.

कंगना को इस बात से हैरानी है कि एक बार ये मुद्दा फिर तब उठा है जब फैंटम फिल्म्स खत्म हो गया है और ऐसे में विकास एक कमज़ोर व्यक्ति के तौर पर दिखाई दे रहे हैं.

 कंगना का मानना है कि समाज को इस रवैये के लिए खुद को कोसना चाहिए. ये सब बातें फिर थोड़े दिन गॉसिप के लिए होंगी और खत्म हो जाएंगी. कुल मिलाकर कंगना ने विकास के बर्ताव के बारे में अपना अनुभव भी साझा किया. कंगना ने ये भी कहा कि अवसरवादी होने से समाधान नही निकलेगा. या तो कुछ करना होगा या ऐसे ही हाल पर छोड़ देना होगा. फिलहाल देखना ये है कि कंगना के इन शब्दों पर विकास की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay