एडवांस्ड सर्च

क्या सलमान खान की चापलूसी कर रहे हैं करण जौहर? कंगना रनौत की बहन का आरोप

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच विवाद लंबे समय से चला आ रहा है. अब रंगोली चंदेल ने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा है. जानें क्या है मामला.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 June 2019
क्या सलमान खान की चापलूसी कर रहे हैं करण जौहर? कंगना रनौत की बहन का आरोप सलमान खान-करण जौहर

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच विवाद लंबे समय से चला आ रहा है. नेपोटिज्म से शुरू हुआ ये झगड़ा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. पिछले दिनों पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में कंगना और करण एक ही फ्रेम में नजर आए थे. जिसके बाद लगा था कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है. लेकिन अब रंगोली चंदेल ने करण जौहर पर फिर से निशाना साधा है.

रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर लिखा- ''बॉलीवुड इंडस्ट्री सलमान खान की चापलूसी में जुट चुकी है. करण जौहर इस चापलूसी पैक को लीड कर रहे हैं. हमको भी सीखना है यार पीछे से चुगली और सामने चापलूसी, ये कैसे होती है.'' रंगोली ने इस ट्वीट के बहाने सिर्फ करण जौहर ही नहीं बल्कि बी-टाउन के दूसरे सितारों पर भी तंज कसा है, जो सलमान की तारीफ कर रहे हैं.

5 जून को सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई है. बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मूवी की स्क्रीनिंग रखी गई थी. सभी ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान की सराहना की है. इसी संदर्भ में रंगोली ने उन सभी बॉलीवुड स्टार्स और खासतौर पर करण जौहर को आड़े हाथों लिया है.

करण जौहर से पहले रंगोली चंदेल आलिया भट्ट और महेश भट्ट पर निशाना साध रही थीं. लेकिन भट्ट परिवार की तरफ से रंगोली और कंगना के बयानों का कोई एग्रेसिव जवाब नहीं मिला. कंगना रणबीर कपूर पर भी हमला कर चुकी हैं. वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म पंगा की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी मूवी मेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay