एडवांस्ड सर्च

मेंटल है क्या विवाद पर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 April 2019
मेंटल है क्या विवाद पर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने दिया ये जवाब कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है. फिल्म के नए पोस्टर्स रिलीज होने के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और इंडियन साइकिएट्रिक सोसाइटी ने फिल्म के पोस्टर्स और इसके टाइटल की निंदा की है. सीबीएफसी प्रमुख प्रसून जोशी को इस बारे में एक रिपोर्ट भी भेज दी गई है जिस पर एक्शन हो सकता है. इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण के The Live Love Laugh Foundation ने फिल्म के मेकर्स से ट्विटर पर कहा कि वे अपनी जिम्मेदारी समझें.

इस सब के बाद जैसा कि अक्सर होता है, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने इस पर जवाब दिया. कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, "कंगना की इजाजत से मैं उसकी कहानी साझा कर रही हूं. 2 साल पहले उसके एक्स ने अपने पूरे नेपोटिज्म गैंग के साथ उस पर हमला किया ताकि उसे सबके सामने जलील और निंदित महसूस करा सकें... उसे मेंटल और उल्टी चलने वाली कहा गया."

रंगोली ने लिखा, "बेहिसाब जोक्स और मीम्स बनाए गए ताकि उसकी बेइज्जती की जा सके, लेकिन जलील महसूस करने की बजाए कंगना ने लड़ाई लड़ने का फैसला किया. मेंटल है क्या पूर्वधारणा वाले लोगों के विरुद्ध वो कहानी है जो कंगना ने उन दो सालों में महसूस की है." बता दें कि मेंटल है क्या एक ड्रामा मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी कर रहे हैं.

कंगना रनौत इससे पहले फिल्म मणिकर्णिका में नजर आई थीं और उनकी वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी. वहीं राजकुमार राव इससे पहले फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में काम करते नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. देखना होगा कि कंगना और राजकुमार की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay