एडवांस्ड सर्च

क्या बहन रंगोली चंदेल की तरह ही तापसी पन्नू को सस्ती कॉपी मानती हैं कंगना रनौत?

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में जजमेंटल है क्या का ट्रेलर आने के बाद तापसी पन्नू को सस्ती कॉपी कहा था. रंगोली के इस कमेंट पर काफी विवाद हुआ. अब आज तक से एक बातचीत में कंगना ने बताया कि वो तापसी को लेकर क्या सोचती हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 July 2019
क्या बहन रंगोली चंदेल की तरह ही तापसी पन्नू को सस्ती कॉपी मानती हैं कंगना रनौत? कंगना रनौत-तापसी

कंगना रनौत और कंट्रोवर्सी का नाता काफी पुराना है. जैसे ही उनकी कोई फिल्म आती है, उन्हें लेकर कंट्रोवर्सी का स‍िलस‍िला शुरू हो जाता है. एक बार फिर जजमेंटल है क्या फिल्म की र‍िलीज से पहले कंगना का नाम कई विवादों में हैं. इनमें से एक है कंगना की बहन रंगोली चंदेल का ट्रेलर आने के बाद तापसी पन्नू को सस्ती कॉपी कहना. इस बारे में कंगना की क्या राय है, एक्ट्रेस ने आज तक से खास बातचीत में बताया.

जब कंगना रनौत से जर्नल‍िस्ट सुशांत मेहता ने सवाल किया कि रंगोली ने तापसी को सस्ती कॉपी कहा, क्या आप भी ऐसा मानती हैं? कंगना ने कहा, "ये रंगोली ने ल‍िखा था क्योंकि वो मेरे लिए तापसी के डबल फिल्टर वाले बयान से काफी नाराज थी. जब तापसी ने ट्रेलर पर कमेंट किया तो रंगोली ने अपनी नाराजगी जताई. ये कोई गंभीर मामला नहीं है."

कंगना ने कहा, "हां, मेरी राय में ऐसा ब‍िल्कुल नहीं है. उन्होंने (तापसी) जो मुकाम पाया है वो अपनी मेहनत से पाया है. उनका काम शानदार है. ज‍िसने उन्हें पहचान द‍िलाई है. ऐसा करना कोई आसान बात नहीं है."

View this post on Instagram

#kanganaranaut #kangana #bollywoodqueen #bollywood #judgementallhaikya #westandwithkangana #westandwithkanganaranaut #dhaakad #mumbai g a #jaya #thalaivi #manikarnika

A post shared by kangana ranaut (@kangana_ranaut_queen) on

View this post on Instagram

Sneak peek ! 👀

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें कि तापसी पन्नू ने मनमर्ज‍ियां फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा था कि कंगना को अपनी बेबाकी पर डबल फिल्टर लगाना चाह‍िए. इस बात से रंगोली चंदेल काफी नाराज थीं. हालांकि उस वक्त रंगोली ने कुछ नहीं कहा. लेकिन जब तापसी ने कंगना की फिल्म के ट्रेलर जजमेंटल है क्या आने के बाद ट्वीट किया तो रंगोली ने उन्हें न‍िशाने पर ले ल‍िया.

कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या इसी महीने 26 जुलाई को र‍िलीज हो रही है. फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट राजकुमार राव हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay